Rashifal : आर्थिक उपलब्धियों में सबके सहयोग से सफलता पाएंगे, शुरूआत में सहजता रखें

मेष- उत्तरोत्तर शुभता के संकेत से कार्य व्यापार में बढ़त पर रहेंगे. आर्थिक उपलब्धियां में सहायक दिन है. तेजी बनाए रखें. आरंभ धीमा रह सकता है. अपराह्न से सफलता का ग्राफ चढ़ेगा.


वृष- आवश्यक कार्यों को शीघ्रता से पूरा करने का प्रयास करें. सबके सहयोग से बात बनी रहेगी. मामलों को लंबित छोड़ने से बचें. मीटिंग्स को लंच से पहले करें. लाभ प्रतिशत सामान्य रहेगा.

मिथुन- बड़े प्रयासों को गति देने का समय है. आर्थिक उपलब्धियों में सबके सहयोग से सफलता पाएंगे. शुरूआत में सहजता रखें. जल्दबाजी में काम प्रभावित हो सकते हैं. अपराह्न से समय ज्यादा शुभकर.

कर्क- श्रेष्ठ प्रदर्शन से लाभार्जन में सफल होंगे. आर्थिक मजबूती बनी रहेगी. मित्रों का सहयोग उत्साहित रखेगा. आवश्यक कार्यों को अपराह्न से पहले कर लें. तेजी बनाए रखें. विपक्ष से सतर्कता रखें.

सिंह- भाग्य की प्रबलता से सफलता का परचम बुलंद रहेगा. आर्थिक अवसरों में वृद्धि होगी. व्यक्तिगत प्रयासों में सफल होंगे. सबको साथ लेकर चलें. लाभ बढ़त पर बना रहेगा. अपराह्न से शुभता और बढ़ेगी.

कन्या- आवश्यक कार्यों में देरी से बचें. मामलों को लंबित रखने बात कमजोर रह सकती है. स्मार्ट वर्किंग पर जोर दें. आर्थिक पक्ष सामान्य फलकारक है. महत्वपूर्ण कार्यों को लंच पूर्व करें.

तुला- धनधान्य की प्रचुरता से उत्साहित रहेंगे. सभी को साथ लेकर आगे बढ़ेंगे. सूचनाओं से लाभ उठाएंगे. आर्थिक पक्ष मजबूत बना रहेगा. नेतृत्व क्षमता में वृद्धि होगी. तेजी रखें.

वृश्चिक – सृजनात्मकता और सकारात्मकता से पेशेवरता को बल मिलेगा. कार्य की अधिकता के बावजूद अपनों से तालमेल रखेंगे. जीवन स्तर संवरेगा. संग्रह सरंक्षण को बल मिलेगा.

धनु- निसंकोच आगे बढ़ें. सहजता से कार्य गति को बढ़ाएं. निवेश के बेहतर परिणाम बनेंगे. परीक्षा प्रतिस्पर्धा में सफल होंगे. लाभ बढ़ेगा. अपराह्न से परिस्थिति और बेहतर होगी.

मकर- सतर्कता से आगे बढ़ते रहें. शुरूआती लाभ को बाद में कमजोर न होनें दें. आय व्यय बढ़ा हुआ रहेगा. बजट बनाकर चलें. महत्वपूर्ण कार्यों को लंच पूर्व करने का प्रयास करें.

कुंभ- साहस पराक्रम से परिणाम अनुकूल होंगे. वरिष्ठों का साथ कार्य व्यापार में शुभता का संचार बनाए रखेगा. लार्भाजन संवार पर रहेगा. तेजी से काम लें. विस्तार पर ध्यान दें.

मीन- वाणी व्यवहार और प्रभावशीलता से कार्यक्षेत्र में बेहतर करेंगे. भाग्य की प्रबलता उत्तरोत्तर शुभता की संकेतक है. सराहना और सम्मान पाएंगे. पदोन्नति संभव है. बड़ा सोचें.