Rashifal : ऑफिस के बड़े अधिकारी व प्रभावशाली लोगों से आपको महत्वपूर्ण सलाह मिलने की संभावना है, इसलिए उनसे फोन पर संपर्क बनाएं रखें

मेष- आज के दिन की ग्रहीय स्थिति को देखते हुए आपको सलाह दी जाती है की साकारत्मक और सत्संग करने वालों के बीच अधिक रहें. तो वहीं छोटी हो या बड़ी सभी जिम्मेदारी को लेने के लिए तैयार रहें. बॉस कार्य के विवरण को लेकर कॉल कर सकते हैं. कार्यों में रूकावटे आ सकती है व्यापारी वर्ग माल का स्टाक बनाएं रखें. 



वृष- आज के दिन मन उदास रहेगा, इसकी एक वजह सोचे गए कार्यों के न पूरा होने से भी हो सकता है. मन में कुछ अज्ञात भय भी बना रह सकता है, लेकिन आपको इससे बचते हुए उत्साहित रहना है. ऑफिशियल कार्य पूरा होने से आप रिलेक्श महसूस करेंगें. मीडिया से जुड़े लोगों को अधिक मेहनत करनी होगी. 

मिथुन- आज के दिन मुसीबतों से बाहर निकलने के लिए सजग होकर प्रयास करना चाहिए. तो वहीं प्रभु पर थोड़ा अधिक विश्वास रखने की जरूरत है. बॉस कार्य की सराहना कर सकते हैं, जिससे आपको गर्व की अनुभूति होगी. बिजनेस में चल रही रुकावटों के चलते आप परेशान होते दिखेंगें.

कर्क- आज के दिन अपने रिश्तों के महत्व को समझना होगा तो वहीं दूसरी ओर वाद-विवादों से भी दूरी बनाएं रखनी होगी, क्योंकि नकारात्मक ग्रहों का कांबिनेशन किसी करीबी से आपका झगड़ा कराने के फिराक में है. ऑफिशियल नियमों का पालन करना बेहद जरूरी है. 

सिंह- आज का दिन मनोरंजन से भरा रहेगा और मनपसंद काम करने से प्रसन्नता भी बनी रहेगी, लेकिन वहीं दूसरी ओर शुरुआत में ही अनचाहे खर्चों की लिस्ट भी सामने आ सकता है. ऑफिस के बड़े अधिकारी व प्रभावशाली लोगों से आपको महत्वपूर्ण सलाह मिलने की संभावना है, इसलिए उनसे फोन पर संपर्क बनाएं रखें. 

कन्या- आज के दिन विनम्र स्वभाव रिश्तों को मजबूत करने वाला हो सकता है, जिसकी वजह से लोग आपकी तारीफ़ भी करेंगे. गुरु कृपा से कठिन कार्य भी बनते नजर आएंगे. सैन्य विभाग से जुड़े लोगों को धैर्य बनाएं रखना होगा साथ ही अपने स्वास्थ्य का भी ध्यान रखें. खुदरा व्यापारियों को ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखना होगा.

तुला- आज के दिन पेंडिंग कार्य को निपटाने में भी फोकस करना चाहिए. पुरानी योजनाएं पूरी होने में कुछ देर होती दिख रही है, लेकिन वहीं थोड़े धैर्य के साथ काम करेंगे तो सफलता मिलनी तय है. ऑफिशियल कार्य बेहतर करने की प्लानिंग करनी चाहिए साथ ही मेल पर नजर बनाएं रखना होगा, ध्यान रहे कि महत्वपूर्ण मेल आपकी नजर से निकल न जाएं.

वृश्चिक- आज के दिन निराशा को पीछे ढकेलते हुए कठिन परिस्थितियों को मुंह तोड़ जवाब देना होगा. ऑफिशियल स्थितियों की बात करें तो सहकर्मी व अधीनस्थों के बदले स्वभाव परेशान कर सकते हैं, लेकिन समय की गंभीरता को समझते हुए धैर्य रखना होगा. बिजनेस में नये शुरूआत के लिए पैसे कि तंगी रहेगी, इसलिए कुछ दिन और रूक जाना ही बेहतर है.

धनु- आज के दिन शांत और उत्साहित रहना होगा. नौकरी से जुड़े लोगों को जल्दबाजी में कार्य करने से बचना होगा अन्यथा डेटा लॉस होने की संभावना है. कार्य में ऊर्जा भी अधिक रहने वाली है. यदि आप ऑनलाइन कोई कोर्स आदि करना चाहते हैं तो समय इसके लिए उत्तम चल रहा है. 

मकर- आज के दिन जिन लोगों का जन्मदिन है उनको गुरु की पूजा-अर्चना करनी होगी, जिनके गुरु नहीं हैं वह हनुमान जी को अपना गुरु मान कर उनसे चल रही आपदा के लिए प्रार्थना करनी चाहिए. आज से ही भीतर की एक नकारात्मक चीजों का त्याग करना भी श्रेयस्कर रहेगा. ऑफिस के लोगों के प्रति सौम्य व्यवहार सभी को प्रसन्न कर देने वाला होगा.

कुम्भ- आज के दिन बातों में स्पष्टता रखें, आपकी कही गई बातें सभी को समझ में आनी चाहिए. नौकरी में प्रयासरत लोगों को नौकरी ढूंढने में तो कुछ समस्या आएगी इसको लेकर निराश होने की आवश्यकता नहीं हैं. बिजनेस में मनचाही सफलता प्राप्ति के लिए आपको धैर्य बनाए रखना होगा. 

मीन- आज के दिन मन इधर-उधर की बातों में भटक सकता है, इसलिए मन की शांति के लिए आपको पाठ-पूजा पर अधिक ध्यान देना चाहिए. ऑफिशियल कार्य न बनने के कारण आपको तनाव हो सकता है, लेकिन परेशान न हो सहयोगियों से मदद लें जिससे आपके कार्य बन जाएंगे.