37.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगआइडिया फॉर इंडिया : तेजस्वी भी इंग्लैंड में सुझाएंगे, बेहतर भारत के...

आइडिया फॉर इंडिया : तेजस्वी भी इंग्लैंड में सुझाएंगे, बेहतर भारत के लिए बेहतर सुझाव

- Advertisement -spot_img

पटना, बीपी डेस्क। भविष्य का भारत और भारत का भविष्य दोनों ही उज्जवल हैं। कुछ यही मानना है बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का। वह इंग्लैंड में एक छह दिवसीय सम्मेलन में अपने कुछ ऐसे ही विचार प्रकट करने जा रहे हैं।

इस सम्मेलन में बेहत भारत की संकल्पना को अलग अलग देशों और भारत से पहुंची बड़ी हस्तियां विश्व के साथ साझा कर रही हैं। सम्मेलन आज से शुरू होकर 23 मई तक चलेगा। चुंकि पश्चिम में दिन की शुरूआत देर से होती है इसी लिए सम्मेलन के शुरू होने में अभी वक्त है।

सूत्रों के मुताबिक नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव इंग्लैंड में आयोजित होने वाले आइडियाज फॉर इंडिया कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेने वाले हैं। इसकी जानकारी ऑफिस ऑफ तेजस्वी यादव के ट्विटर अकाउंट से दी गई है। इसमें बताया गया है कि तेजस्वी यादव 18 से 23 मई तक इंग्लैंड में आइडिया फॉर इंडिया कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेकर देश की भविष्य पर अपना विचार रखेंगे।

गौरतलब है कि इस कॉन्फ्रेंस में इस बात पर चर्चा की जाएगी कि आने वाला 25 साल भारत के लिए कैसा रहेगा। इसकी शुरुआत 18 मई को होगी, जिसका समापन 23 मई को किया जाएगा। इसमें विभिन्न देशों के वक्ता हिस्सा लेंगे।

यह भी पढ़ें…

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -