17.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगमहज 12 हजार वोट और मिलते तो बिहार में राजद की सरकार...

महज 12 हजार वोट और मिलते तो बिहार में राजद की सरकार होती- तेजस्वी यादव

- Advertisement -

पटना: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने रविवार को तारापुर विधानसभा क्षेत्र से राजद प्रत्याशी अरुण कुमार के पक्ष में असरगंज में नुक्कड़ सभा की। इस दौरान छोटी कोरियन गांव में आयोजित सभा में उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार ने जबरदस्ती हमारे प्रत्याशियों को हर जगह हराकर बिहार में सरकार बनाई है।

तेजस्वी ने कहा कि यदि पूरे बिहार में मात्र 12 हजार वोट ज्यादा मिलते तो आज तेजस्वी की सरकार होती। अगर दोनों सीट राजद जीतती है तो अब भी तेजस्वी सरकार बनना तय है। उन्होंने कहा कि इस सरकार के कार्यकाल में घोटाला युद्धस्तर पर हुआ है। 33 करोड़ का सृजन घोटाला हुआ है।

जिला एवं प्रखंड में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है। शिक्षा एवं स्वास्थ्य व्यवस्था चौपट है। किसानों को अपनी उपज का समर्थन मूल्य नहीं मिल रहा है। अपराध का ग्राफ बढ़ा है। बिना घूस दिए कोई काम नहीं हो रहा है। नौजवानों को रोजगार नहीं मिल रहा है। देश निजीकरण की ओर जा रहा है। राष्ट्रीय संपत्ति को बेचा जा रहा है।

तेजस्वी ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के कार्यकाल में असरगंज एवं टटिया बंबर प्रखंड बना। तारापुर एवं खड़गपुर अनुमंडल राजद के कार्यकाल में हुआ। तारापुर अनुमंडल स्वास्थ्य केंद्र राजद कार्यकाल में हुआ। नीतीश कुमार के राज में केवल घोषणाएं मिली, जमीन पर कुछ नहीं दिखाई पड़ता है। इस अवसर पर पूर्व मंत्री जयप्रकाश नारायण यादव,  प्रत्याशी अरुण कुमार, प्रदेश महासचिव डॉ चक्रपाणि हिमांशु, मुकेश यादव आदि  भी थे।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -