लखीसराय में ट्रक ने बाइक सवार 3 युवकों को रौंदा, एक की मौत

स्टेट डेस्क: बिहार के लखीसराय जिले में ट्रक की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो लोग बुरी तरह से घायल हो गए। दोनों घायलों को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है। घटना सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र के चंदनपुरा के पास की है।


हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने ट्रक को घटनास्थल पर ही फूंक डाला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना शनिवार की देर रात करीब 12 बजे की बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक लखीसराय कवैया थाना क्षेत्र से सूर्यगढ़ा के सैदपुरा बारात गई थी। बारात के गांव पहुंचने के बाद वहां से तीन युवक बाइक पर सवार होकर रात में एनएच 80 पर घूमने लगे। इसी दौरान लखीसराय की से आ रहे ट्रक ने बाइक सवार युवकों को रौंद डाला। हादसे में एक युवक बाइक सहित ट्रक के अगले चक्के में फंस गया और वह ट्रक के साथ ही काफी दूर तक घसीटता हुआ चला गया।

घटना के बाद ट्रक चालक अलीनगर हाई स्कूल के नजदीक ट्रक को रोककर भाग निकला। घटना की जानकारी के बाद कई बाराती मौके पर पहुंचे और ट्रक को आग के हवाले कर दिया। बताया जा रहा है कि ट्रक पर कोयला लदा था, जिस वजह से आग की तेज लपटों ने ट्रक को पूरी तरह से जलाकर राख कर दिया।