10.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगपटना में महिला दारोगा ने दी जान, एक महीने पहले पति ने...

पटना में महिला दारोगा ने दी जान, एक महीने पहले पति ने की थी आत्महत्या

- Advertisement -

पटना: बेगूसराय के बरौनी में पदस्थापित महिला दारोगा प्रीति शर्मा ने मंगलवार को पटना सिटी में आत्महत्या कर ली. प्रीति शर्मा (25 वर्ष) ने चौक थाना अंतर्गत लाल इमली मोहल्ला स्थित मायके में पंखे से लटककर जान दी है. उसे देखते ही परिजन प्रीति को उतार कर इलाज के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल (NMCH) लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर ने देखने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया.

अभी 11 दिसंबर को ही राजीव नगर थाना अंतर्गत अमर अपार्टमेंट में प्रीति के पति और बोकारो के चास निवासी रोशन सागर ने आत्महत्या की थी.इधर, घटना को लेकर पटना सिटी के चौक थानाध्यक्ष गौरी शंकर गुप्ता और थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि प्रीति शर्मा वर्ष 2018 बैच की दारोगा थी. दोपहर में यह घटना हुई है.

फिलहाल परिजनों की ओर से कोई बयान नहीं आया है. हालांकि पुलिस का कहना है कि प्रीति शर्मा ने एक जूते की कंपनी में काम करने वाले रोशन सागर के साथ प्रेम विवाह किया था.

शुरुआत में दोनों का दांपत्य जीवन ठीक था. इसी बीच प्रीति ने पुलिस में नौकरी करने की इच्छा जताई थी. इसके बाद से ही पति-पत्नी के बीच तनाव बढ़ गया. पूर्व के एफआईआर के मुताबिक पति पर प्रीति तलाक तक देने का दबाव बना रही थी. आरोप यह भी है कि उसने पति को आत्महत्या करने के लिए उकसाया था.

छुट्टी लेकर आई थी प्रीति

फांसी लगाने से पहले रोशन ने पत्नी को वीडियो कॉल कर पत्नी प्रीति को बताया था कि वो आत्महत्या करने जा रहा है लेकिन उसने रोका नहीं था. बताया जाता है कि दिसंबर में छुट्टी लेकर प्रीति आई उसके बाद से वो वापस नहीं गई. इस संबंध में बरौनी थाना प्रभारी ने प्रीति शर्मा के कई निजी मोबाइल पर संपर्क करने की कोशिश की थी लेकिन बात नहीं हो पाई थी.

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -