बिग बॉस में ‘आवाम की चहेती’ रही अर्शी खान कांग्रेस में हुईं शामिल, मिली ये जिम्मेदारी

0
62

सेंट्रल डेस्क : ‘बिग बॉस 11’ में अपनी पारी के दौरान ‘आवाम की चहेती’ के तौर पर फेमस रही अर्शी खान कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गई हैं. इससे पहले बिग बॉस में उनकी साथी रहीं शिल्पा शिंदे भी कांग्रेस में शामिल हो गई थीं. अर्शी खान को कांग्रेस पार्टी में मुंबई प्रदेश माइनरिटी वेलफेयर कमेटी का वाइस प्रेसिडेंट बनाया गया है. अर्शी खान ने कांग्रेस में शामिल होने पर कहा है, ‘मैं कांग्रेस पार्टी में शामिल होने पर बहुत खुश हूं क्योंकि ये बहुत ज्यादा समाज सेवा करते हैं. जैसा अच्छा काम ये करते हैं, उसे मैंने अपनी आंखों से देखा है.

‘बिग बॉस 11’ में नजर आ चुकीं अर्शी खान ने कांग्रेस पार्टी में शामिल होने का ऐलान अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी कर चुकी हैं. अर्शी खान ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा हैः ‘अर्शी खान, खेल गई…’ अर्शी खान ने अपनी पोस्ट में भी आवाम का जिक्र किया है.

अर्शी खान जब तक बिग बॉस के अंदर रहीं उन्होंने खूब हंगामा बरपाया. बिग बॉस में भी प्रियांक शर्मा ने उन्हें जमकर निशाना बनाया था. टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने तो उन पर भद्दे कमेंट तक किए थे. लेकिन अर्शी खान ने किसी की परवाह नहीं की. अर्शी बॉक्स क्रिकेट लीग में (बीसीएल) में भी नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा अर्शी खान टीवी शो ‘बिट्टी बिजनेस वाली’ में भी काम कर चुकी हैं. अर्शी खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, और उनके डांस वीडियो खूब वायरल होते हैं.