27.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगपूर्व विवाद में अपराधियों ने की गोलीबारी, ट्रिपल मर्डर से दहल गया...

पूर्व विवाद में अपराधियों ने की गोलीबारी, ट्रिपल मर्डर से दहल गया सीतामढ़ी

- Advertisement -

सीतामढ़ी/रंजीत मिश्रा : सीतामढी जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. सीतामढ़ी में तीन लोगों को गोली मार दी गई, जिनमें से दो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. यहां अपराधियों ने दो युवक एवं एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी है. घटना का कारण पुराना विवाद बताया जा रहा है.

घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि आज सुबह जिले के सुप्पी थाना क्षेत्र के अख्ता मोतीपुर गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा.

मिली जानकारी के अनुसार अपराधियों द्वारा चलाई गोली से जहां दो युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक ने अस्पताल ले जाने के क्रम में दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि अपराधी स्कॉर्पियो से आए थे.

अपराधियों ने पहले युवकों को स्कॉर्पियो से बाइक में धक्का देकर गिरा दिया, बाद में गोली मारा है. वहीं तीन महिलाओं को घर पर जाकर गोली मार दिया है. जिसमें एक महिला की मौत हो चुकी है. वहीं दो अस्पताल में इलाजरत हैं. अख्ता के मुखिया पति रुस्तम के परिवार के सभी सदस्य बताया जा रहा है.

इधर, अचानक हुई इस घटना से इलाके में काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल बना रहा. घटना की सूचना मिलते ही एसपी अनिल कुमार अभियान विजय शंकर सिंह सहित पुलिस बल मौके पर पहुंचकर दोनों लाशों को कब्जे में ले लिया. घटना के पीछे पुराने विवाद की बात सामने आ रही है.

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -