29.1 C
Delhi
Homeउत्तर प्रदेशउन्नावउन्नाव में बीघापुर के पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बेटी की शादी के नाम...

उन्नाव में बीघापुर के पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बेटी की शादी के नाम पर छुट्टी ली, कानपुर के होटल में महिला सिपाही के साथ रंगरेलियां मनाते मिले

- Advertisement -

*पुलिस कार्यालय से सम्बद्ध किये गए, एएसपी ने जांच शुरू की

उन्नाव/ डेस्क: बीघापुर के पुलिस क्षेत्राधिकारी को महिला सिपाही के साथ कानपुर में माल रोड स्थित एक आलीशान होटल में कथित तौर पर रंगरेलियां मनाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है । मामले की जांच उन्नाव के अपर पुलिस अधीक्षक को सौंपने के साथ ही क्षेत्राधिकारी बीघापुर को पुलिस कार्यालय से सम्बद्ध कर दिया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक उन्नाव ने प्रकरण की जांच शुरू कर दी गई है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक  बीघापुर में तैनात एक सीओ महिला सिपाही को जो बीघापुर सर्किल क्षेत्र के एक थाना में तैनात है। साथ लेकर कानपुर गए तथा माल रोड के होटल में एक कमरे में ठहरे। सूत्रों के मुताबिक कि वह अधिकारियों से बेटी की शादी में शामिल होने का बहाना बना छुट्टी लेकर महिला सिपाही के साथ गए थे। उनके मोबाइल फोन बंद होने पर पत्नी ने एसपी को सूचना दी थी।

सी ओ की पत्नी ने जिले के पुलिस आलाधिकारी को फोन कर अनहोनी की आशंका जताते हुए अपने पति के मोबाइल नंबर बंद होने की सूचना दी। इसके बाद अधिकारी ने उनके नंबरों को सर्विलांस पर लगवाया।

देररात उनकी लोकेशन कानपुर के मालराेड स्थित एक होटल में मिली। इस पर एक अन्य सीओ की अगुवाई में पुलिस व सर्विलांस टीम वहां गई और सीओ को होटल में मिले। उनके साथ बीघापुर सर्किल के एक थाना में तैनात महिला सिपाही भी कमरे में मिली। जिसके बाद इसकी जानकारी अधिकारियों को दी गई।


एएसपी शशि शेखर सिंह ने बताया कि यह तब तक कोई क्राइम नहीं है जब तक उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होती है। अभी तक उन पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही सब कुछ साफ हो जाएगा।

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -