29.1 C
Delhi
Homeक्रिकेटIPL2021: आईपीएल को लेकर बड़ी खबर, फैंस को मिली स्टेडियम में एंट्री

IPL2021: आईपीएल को लेकर बड़ी खबर, फैंस को मिली स्टेडियम में एंट्री

- Advertisement -

स्पोर्ट्स: इंडियन प्रीमियर लीग 2021 का दूसरा फेज शुरू 19 सितंबर से शुरू होने जा रहा है। 19 सितंबर को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच होने वाले मुकाबले के साथ ही एक बार फिर आईपीएल 2021 की ट्रॉफी के लिए जंग शुरू हो जाएगी।

आईपीएल के शुरू होने से पहले ही दर्शकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी आई है। खबर है कि आईपीएल में फैंस की वापसी हो रही है। कोरोना महामारी के चलते बिना फैंस के खाली स्टेडियम में खेला जा रहा था लेकिन बुधवार को बीसीसीआई ने जानकारी दी कि अब दूसरे फेज में फैंस स्टेडियम में बैठकर इस लीग का मजा ले सकते है। लेकिन कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए सीमित दर्शक ही स्टेडियम में जा सकते हैं।

आईपीएल की टिकट 16 सितंबर से खरीदी जा सकती हैं। टिकट आईपीएल की आधिकारिक वेबाइट www.iplt20.com पर उपलब्ध होगी। बायो बबल में कोरोना की एंट्री से 14वां सीजन इसी साल मई में स्थगित हो गया था।

दुबई, शारजाह और अबु धाबी में होने है मुकाबले:

आईपीएल 2021 के दूसरे फेज के मुकाबले दुबई, शारजाह और अबू धाबी में खेले जाएंगे। दुबई में 19 सितंबर को चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस की भिड़ंत होगी। वहीं अबु धाबी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स का मुकाबला होगा। दुबई में सबसे ज्यादा 13, शारजाह में 10 और अबु धाबी में 8 मैच खेले जाएंगे।

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -