20.1 C
Delhi
HomeLocal newsजम्मू-कश्मीर : श्रीनगर में आतंकियों ने गोलगप्पा विक्रेता को गोलियों से भूना

जम्मू-कश्मीर : श्रीनगर में आतंकियों ने गोलगप्पा विक्रेता को गोलियों से भूना

- Advertisement -

सेंट्रल डेस्क। श्रीनगर में शनिवार को आतंकियों ने बिहार में बांका के रहने एक गोलगप्पे बेचने वाले और पुलवामा में उतर प्रदेश में सहारनपुर निवासी कारपेंटर सगीर की हत्या कर दी। जम्मू-कश्मीर में  आतंकियों खिलाफ सुरक्षा बलों के अभियान के बाद भी क श्रीनगर में टारगेट किलिंग का सिलसिला थम नहीं रहा है।

शनिवार को फिर बिहार के रहने वाले एक हिंदू नागरिक की आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मारा गया व्यक्ति यहां काफी समय से गोल गप्पे बेचने का काम करता था। हमले के तुरंत बाद सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर कर संयुक्त तलाशी अभियान छेड़ दिया। वहीं दूसरी तरफ पुलवामा में भी उत्तर प्रदेश के एक नागरिक को आतंकियों ने गोली मार दी। व दूसरी तरफ पुलवामा में भी उत्तर प्रदेश के एक नागरिक को आतंकियों ने गोली मार दी। कुछ ही देर में उसने भी दम तोड़ दिया।

बताया जा रहा है कि बिहार के बांका जिला अंतर्गत पड़ने वाले बाराहाट थाना क्षेत्र के परघड़ी गांव का रहने वाला अरविंद कुमार साह काफी समय से श्रीनगर शहर में ठेले पर गोल गप्पे बेचा करता था। शनिवार शाम को वह शहर के ईदगाह क्षेत्र में गोल गप्पे बेच रहा था। तभी अचानक हथियारों से लैस आतंकी आए और अरविंद पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाते हुए भाग निकले।

कई गोलियां लगने से अरविंद ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सुरक्षा बलों ने हालांकि तुरंत कार्रवाई शुरू की, लेकिन मची अफरातफरी के बीच हमलावर भागने में कामयाब रहे।ईदगाह क्षेत्र के घेर कर पुलिस, सेना और सीआरपीएफ के जवानों ने तलाशी अभियान छेड़ रखा है।

यह भी पढ़ें…

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -