भागलपुर में कन्हैया की चुनावी सभा, बोले- ना हिन्दू खतरे में ना मुसलमान, इंसान का ईमान खतरे में

भागलपुर : सूबे में आई बाढ़ और सुखाड़ प्रकृति की देन नहीं बल्की सरकार के निकम्मापन और लाचारी का परिणाम है. जब केंद्र में भाजपा सूबे की सरकार में भाजपा और तो और पटना के सभी सांसद और विधायक भाजपाई फिर ऐसी बेबसी और लाचारी क्यों, उक्त बातें नाथनगर उपचुनाव में भाकपा के प्रत्याशी डॉ सुधीर कुमार के पक्ष में शहजंगी पीर मजार मैदान में चुनावी प्रचार करने पहुंचे राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य कामरेड कन्हैया कुमार ने कही.

सभा में लोगों के हुजूम को देखकर कन्हैया काफी उत्साहित दिख रहे थे. इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए कन्हैया कुमार प्रदेश और केंद्र सरकार पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि ना हिन्दू खतरे में है ना मुस्लिम खतरे में, इंसान का ईमान खतरे में है.

कन्हैया ने गृह मंत्री अमित शाह के बेटे जय शाह को बीसीसीआई का सचिव बनाए जाने पर निशाना साधते हुए कहा कि जिसे क्रिकेट का ककहरा नहीं पता जिसने कभी क्रिकेट का बल्ला नहीं थामा आज वो बीसीसीआई के सचिव हैं.

जब मंत्री का बेटा मंत्री बन सकता है तो मजदूर किसान गरीब अपने बच्चे के भविष्य के बारे में क्यों नहीं विचार करेगा. उन्होंने अपने संबोधन के दौरान सबको शिक्षा, सबको काम, मजदूर को मजदूरी और किसानों को मिले फसलों का दाम, हिन्दू हो या मुस्लिम सबको मिले आत्मसम्मान का नारा देते हुए पार्टी प्रत्याशी डॉ सुधीर कुमार के समर्थन में लोगों से भारी संख्या में मतदान करने की अपील की.