कन्हैया की बीवी बिलख रही कि हत्यारों को फांसी दो वरना कल दूसरों को भी मार डालेंगे

News trending उत्तर प्रदेश उत्तराखंड ओडिशा कोलकाता छत्तीसगढ़ जम्मू-कश्मीर झारखंड ट्रेंडिंग दिल्ली बंगाल बिहार मध्य प्रदेश महाराष्ट्र राजस्थान

उदयपुर, सेंट्रल डेस्क। कन्हैयालाल के शव को अंतिम विदाई देने के दौरान उनकी पत्नी ओर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। कन्हैया की पत्नी ने बिलख-बिलख कर कह रही है कि आरोपियों को फांसी दो। वरना आज हमें मारा है, कल दूसरों को मार डालेगा।

उदयपुर हत्याकांड में जान गंवाने वाले कन्हैयालाल के अंतिम संस्कार में भारी संख्या में भीड़ जुटी। पुलिस सुरक्षा के कड़े इंतजाम के बीच कन्हैयालाल के अंतिम संस्कार का इंतजाम किया गया। कन्हैया की भांजी ने कहा कि आज हमारे मामा जी को आज मारा गया है, कल किसी और के घर से कोई मारा जाएगा। इसलिए हत्यारों को हर हाल में फांसी की सजा होनी चाहिए। एक अन्य परिजन ने पत्रकारों से कहा कि आरोपियों को ऐसी सजा मिलनी चाहिए जिससे पूरे समाज को ऐसी वारदात से बचने की सीख मिल सके।

उदयपुर में मंगलवार को दो मुस्लिम युवकों ने एक दर्जी कन्हैया लाल की उसकी दुकान में नृशंस हत्याकर दी थी। घटना के बाद सात थाना क्षेत्रों में लगाया गया। कर्फ्यू आज भी जारी है। राज्य के सभी 33 जिलों में मोबाइल इंटरनेट सेवाओं को बंद कर दिया गया है।

इस बीच कांग्रेस के राहुल गांधी, प्रियंका गांधी वाड्रा और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश कुमार ने दोषियों को सख्त से सख्त सजा की मांग की है। राजस्थान में प्रतिपक्ष के नेता गुलाब चंद कटारिया ने उदयपुर के एसपी के खिलाफ कार्रवाही करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि एसपी को घटना को बहुत गंभीरता से लेना चाहिए था और इसमें उनको स्वयं को शामिल होना चाहिए था।

इस बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जोधपुर से बुधवार को जयपुर पहुंच गये। वह यहां कानून-व्यवस्था को लेकर एक उच्च स्तरीय बैठक को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री मंगलवार को ही विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेने के लिये जोधपुर गये थे। उनका गुरुवार को वापस जयपुर आने का कार्यक्रम था।

यह भी पढ़ें…