31.1 C
Delhi
HomeNewsकानपुर : ज्ञानवापी मामले के बाद शुक्रवार को जुमे की नमाज होगी...

कानपुर : ज्ञानवापी मामले के बाद शुक्रवार को जुमे की नमाज होगी संगीनों के साए में

- Advertisement -spot_img

कानपुर, बीपी प्रतिनिधि। ज्ञानवापी मामले के बाद शुक्रवार को जुमे की नमाज संगीनों के साए में अदा की जाएगी। किसी भी प्रकार की गड़बड़ी न हो, इसके लिए पुलिस और प्रशासन अलर्ट मोड है। हर स्थिति से निपटने के लिए मजिस्ट्रेट और पुलिस की 11 टीमें मुख्य स्थानों पर तैनात रहेंगी।

शुक्रवार की नमाज को लेकर पुलिस ने खुफिया विभाग को भी अलर्ट मोड पर रखा है। इस अलर्ट को देखते हुए सभी की छुट्टियां निरस्त कर दी गई हैं। कार्यवाहक डीएम व सीडीओ डॉ. महेंद्र कुमार ने 11 टीमें तैनात करके पल-पल निगरानी करने का निर्देश दिया है।

एडीएम सिटी अतुल कुमार ने बताया कि शांतिपूर्ण सौहार्द बनाए रखने के लिए 7 एसीएम और 4 एसडीएम की सहायक पुलिस आयुक्त व सीओ के साथ कमेटी गठित की गई है। चारों एसडीएम अपने-अपने क्षेत्रों की निगरानी करेंगे। शहरी क्षेत्रों में एसीएम थानावार नियुक्त किए गए हैं।

एडीएम सिटी अतुल कुमार ने बताया कि नमाज को लेकर सुबह से ही टीमें गश्त पर रहेंगी। इसके मिश्रित और मुस्लिम क्षेत्रों में टीमें लगातार राउंड पर रहेंगी। ग्रामीण क्षेत्र में शांति व्यवस्था की जिम्मेदारी एडीएम फाइनेंस और शहरी क्षेत्रों की जिम्मेदारी एडीएम सिटी को सौंपी गई है।

यह भी पढ़ें

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -