शाहीन बाग प्रदर्शन में गोली चलाने वाला कपिल गुर्जर भाजपा में शामिल

स्टेट डेस्क: दिल्ली के शाहीन बाग में सीएए और एनआरसी विरोधी प्रदर्शन के दौरान खुलेआम गोली चलाने वाले कपिल गुर्जर बुधवार को औपचारिक तौर पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो गए हैं। प्रदर्शन के दौरान गोली चलने से हड़कंप मच गया था। शाहीन बाग में गोली चलने की इस घटना का वीडियो भी सामने आया था।



भाजपा में शामिल होने के बाद कपिल गुर्जर ने कहा कि हम बीजेपी के साथ हैं, बीजेपी हिंदुत्व को मजबूत कर रही है, हिंदुत्व को आगे ले जाना चाहती है। मैं हिंदुत्व के लिए काम करना चाहता हूं, इसलिए मैं भाजपा में शामिल हुआ हूं। इससे पहले मेरा किसी भी पार्टी से कोई लेना-देना नहीं था। मैं RSS के साथ भी जुड़ा हूं।

जानकारी के अनुसार, फायरिंग का आरोपी कपिल दिल्ली-नोएडा की सीमा के पास स्थित दल्लूपुरा गांव का रहने वाला है। कपिल को दिल्ली की एक अदालत ने 7 मार्च को जमानत पर रिहा कर दिया था। हालांकि, दिल्ली पुलिस ने जमानत याचिका का विरोध किया था, लेकिन कोर्ट ने कपिल को जमानत मंजूर करते हुए उसे रिहा कर दिया। बता दें कि इसी साल एक फरवरी को कपिल ने शाहीन बाग में हवाई फायरिंग की थी, जिसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया था।

हम बीजेपी के साथ हैं, बीजेपी हिंदुत्व को मजबूत कर रही है, हिंदुत्व को आगे ले जाना चाहती है। मैं हिंदुत्व के लिए काम करना चाहता हूं, इसलिए मैं भाजपा में शामिल हुआ हूं।