कुढ़नी विधानसभा सीट से BJP उम्मीदवार केदार गुप्ता ने अपना नामांकन पत्र किया दाखिल

ट्रेंडिंग मुजफ्फरपुर

Muzaffarpur/Beforeprint : जिले के कुढ़नी विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी ने केदार गुप्ता को अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया। केदार गुप्ता ने आज अपना नामांकन भी दाखिल कर दिया है। इसी के साथ ही कुढ़नी विधान सभा सीट से भाजपा प्रत्याशी के नाम को लेकर कुछ दिनों से जारी सस्पेंस अब खत्म हो गया है।

बीजेपी द्वारा कैंडिडेट का नाम तय करने में देरी हुई। इसके पहले महागठबंधन की ओर से पूर्व मंत्री मनोज कुशवाहा जदयू प्रत्याशी के तौर पर नामांकन दाखिल कर चुके चुके हैं। सोमवार को उन्होंने अपना नामांकन दाखिल किया । आज मुजफ्फरपुर पहुंचे पार्टी नेता और बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि कोई प्रॉब्लम नहीं है। भारतीय जनता पार्टी एक बड़ी पार्टी है। इसके फैसले स्टेट से लेकर केंद्रीय नेतृत्व तक मिल कर लिए जाते है। इसलिए टिकट फाइनल करने में थोड़ा समय लगा है। नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने केदार गुप्ता की जीत का दावा भी किया है।

विजय सिन्हा ने कहा है कि पार्टी के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं का केदार गुप्ता के साथ काफी अच्छा लगाव है। इस चुनाव में इसका फायदा निश्चित रूप से बीजेपी उम्मीदवार को मिलेगा। केदार प्रसाद गुप्ता 2015 का बिहार विधानसभा चुनाव जीतकर पहली बार विधायक बने थे।।उससे पहले वे मुखिया थे। मुखिया रहते ही उन्होंने चुनाव जीता था। केदार गुप्ता जदयू विधायक मनोज कुशवाहा को परास्त किया था। कुशवाहा बिहार सरकार के मंत्री थे।