नोटबंदी के क्या-क्या हैं फायदे सरकार ने दिया जवाब, चिराग पासवान ने लिखी थी चिट्ठी

0
182

स्टेट डेस्क : एलजेपी सांसद चिराग पासवान ने अभी कुछ दिन पहले सरकार से नोटबंदी के फायदे जानने के लिए एक पत्र लिखा था. चिराग ने वित्तमंत्री अरुण जेटली को पत्र लिखकर कर उनसे नोटबंदी के फायदे गिनाने को कहा था, ताकि वह लोगों को इस बारे में विस्तार से बता सकें. अब चिराग पासवान के पास इस खत का जवाब आया है. चिराग पासवान ने इस चिट्ठी को ट्विटर पर साझा किया है.

सरकार ने चिराग पासवान की चिट्ठी का जवाब देते हुए नोटबंदी के बाद भारत की अर्थव्यवस्था में क्या बदलाव आएं हैं, इसकी जानकारी साझा की है. चिराग ने ट्वीट करते हुए कहा, ”सरकार ने नोटबंदी से हुए फायदे व नोटबंदी के बाद भारत की अर्थव्यवस्था में क्या क्या बदलाव आएँ है उसकी जानकारी साझा की है.

नोटबंदी से हुए अर्थव्यवस्था में बदलाव की जानकारी मैंने कुछ दिन पूर्व माँगी थी. मुझे बेहद खुशी है की सरकार ने मेरे पत्र को गम्भीरता पूर्वक लेते हुए जवाब दिया.”

बता दें कि चिराग ने ये चिट्टी पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद लिखी थी. जब ये चिट्ठी लिखी गई थी जब बिहार में एनडीए में सीटों का बंटवारा नहीं हुआ था. तब यह भी कहा जा रहा था कि एलजेपी सरकार पर प्रेशर पॉलिटिक्स कर रही है. सीटों का बंटवारा हो जाने के बाद चिराग ने भी सरकार के प्रति नरम रुख अख्तियार कर लिया है.