30.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगखगड़िया में लोजपा सांसद का विरोध, चिराग समर्थकों ने काले झंडे दिखाए

खगड़िया में लोजपा सांसद का विरोध, चिराग समर्थकों ने काले झंडे दिखाए

- Advertisement -

सेंट्रल डेस्क: एलजेपी में फूट के बाद बिहार के खगड़िया जिले में पहुंचे सांसद चौधरी महबूब अली कैसर को भारी विरोध का सामना करना पड़ा। परमानंदपुर के पास चिराग पासवान के समर्थकों ने एलजेपी सांसद को काले झंडे दिखाए। तीन दिनों के दौरे पर शनिवार को सांसद महबूब अली खगड़िया पहुंचे थे। सांसद के काफिले के सामने ही चिराग समर्थकों ने ‘वापस जाओ’ के नारे लगाए। 

जानकारी के अनुसार सांसद को एस्कॉर्ट कर रही पुलिस और सिक्योरिटी गार्ड्स ने लोगों को सड़क से हटाया, जिसके बाद सांसद की गाड़ी आगे बढ़ पाई। गौरतलब है कि चिराग पासवान और पशुपति पारस के बीच पार्टी के मालिकाना हक को लेकर विवाद छिड़ गया है। पार्टी के छह सांसदों में से पांच को अपने पाले में करके पशुपति पारस ने पार्टी की कमान अपने हाथों में लेने का मूड बना लिया है। 

पार्टी और परिवार के बीच जारी विवाद के बीच चिराग पासवान ने एक लेटर जारी कर चाचा पशुपति पारस पर धोखा देने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि पापा (रामविलास पासवान) के जाने से अनाथ नहीं हुआ था। आज अनाथ महसूस कर रहा हूं। वो (पशुपति पारस) मुझे एक बार बोलते, मैं पद छोड़ देता। वहीं, चिराग ने सीधे तौर पर जेडीयू पर उनकी पार्टी को तोड़ने का भी आरोप लगाया था।

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -