बंगाल से लौटते ही तेजस्वी ने, मधुबनी हत्याकांड और जहरीली शराब से मौत पर सरकार को घेरा

पटना : बंगाल चुनाव प्रचार से पटना लौटते ही नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मधुबनी हत्याकांड और जहरीली शराब से मौत पर नीतीश सरकार को घेरा. तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि आखिर अब तक मुख्य आरोपी को क्यों नहीं गिरफ्तार किया गया.


तेजस्वी यादव ने कहा कि वहां पर प्रशासन किस तरीके से विफल है यह दिख रहा है. इससे साफ पता चलता है कि नीतीश कुमार फेल मुख्यमंत्री हैं. वहां पर रावण के नाम पर संगठन बनाकर काम किए जा रहे थे और प्रशासन को यह पता ही नहीं है. यह साफ दिखाता है प्रशासन फेल है. हम सब जानते हैं कि यह रावण कौन है.यह तो बुराई का प्रतीक है, जिसे दशहरा में जलाया जाता है और इसी की नाम पर संगठन चलाया जा रहा है.

तेजस्वी ने नवादा में जहरीली शराब से हुई मौत पर भी नीतीश सरकार पर सवाल उठाते हुए पूछा कि आखिर कब घटना के मुख्य आरोपी गिरफ्तार होंगे. या फिर सीएम इसपर कुछ बोलेंगे भी या नहीं. उनके पास तो शब्द ही नहीं है बोलने के लिए.

राजद के प्रमुख नेता और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी आज मधुबनी के पीड़ि‍त परिवार से मिलने जाएंगे। उन्‍होंने पीड़‍ित परिवार से नहीं मिलने के लिए बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार की कड़ी आलोचना की है। तेजस्‍वी से पहले उनकी पार्टी का प्रतिनिधिमंडल तीन बार पीड़‍ित परिवार से मिल चुका है।

अपने बंगाल दौरे से लौटे उत्साहित तेजस्वी यादव ने कहा कि बंगाल के अंदर जो रुझान दिख रहा है उसमें साफ है कि दीदी की सरकार एक बार फिर से बन रही है. तेजस्वी यादव ने कहा कि बंगाल के अंदर बिहारी मूल के रहने वाले लोगों के अंदर भाजपा को लेकर काफी गुस्सा है और वे सब एकजुट होकर ममता दीदी को समर्थन दे रहे हैं.