मोकामा शेल्टर होम से फरार 7वीं लड़की मधुबनी से बरामद

0
53

पटना : बिहार के मोकामा से नाजरथ हॉस्पिटल द्वारा संचालित शेल्टर होम से फरार हुई लड़कियों में से सातवीं को भी पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया है. जानकारी के मुताबिक उसकी बरामदगी मधुबनी से की गई है. इससे पहले 6 लड़कियों को दरभंगा से बरामद किया गया था. बताया जा रहा है कि यह सातवीं लड़की ही मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड की मुख्य गवाह है.

ADG ने मोकामा शेल्टर होम से युवतियों के फरार होने के मामले में कहा कि लड़कियां कैसे फरार हुई हैं ये फिलहाल पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हुआ है और फिलहाल इस मामले की जांच एसआईटी कर रही है. सूबे के एडीजी लॉ एंड ऑर्डर ने बताया कि इस मामले में आगे भी अनुसंधान जारी है.

पिछले शनिवार को मोकामा के शेल्टर होम में रह रहीं 7 लड़कियों के फरार होने से प्रशासन में हड़कंप मच गया था. 7 लड़कियों में से 6 लड़कियों को दरभंगा के सकतपुर से बरामद कर लिया गया था. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) बाबू राम ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा था कि लड़कियों को पटना पुलिस को सौंपने की तैयारी चल रही है.

वहीं, समाज कल्याण मंत्री कृष्णनंदन वर्मा ने कहा था कि पूरे मामले की गंभीरता से जांच होगी. दोषी किसी भी सूरत में बख्शे नहीं जाएंगे. स्पॉट पर भी अधिकारी लगातार जांच में जुटे हैं. जिला प्रशासन के साथ विभाग के अधिकारी लगातार छानबीन में जुटे हुए हैं.