17.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगमाधुरी दीक्षित के बड़े बेटे एरिन ने किया मम्मी-पापा को खुश, मिला...

माधुरी दीक्षित के बड़े बेटे एरिन ने किया मम्मी-पापा को खुश, मिला अमेरिकी यूनिवर्सिटी में दाखिला

- Advertisement -

सेंट्रल डेस्क : प्रख्यात अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के बड़े बेटे एरिन ने एक बार फिर अपने मम्मी-पापा का दिल खुश कर दिया है। प्रफुल्लित पापा डॉ श्रीराम नेने बेटे के साथ फोटो शेयर कर अपनी ख़ुशी का इजहार किया। एरिन ने अपनी कॉलेज पढ़ाई के लिए यूनिवर्सिटी ऑफ़ साउथर्न कैलिफ़ोर्निया में एडमिशन लिया है।

एरिन के एडमिशन मिलने के बाद अब माधुरी दीक्षित के पति डॉ श्रीराम नेने फूले नहीं समा रहे हैं। उन्होंने अपने बेटे को यूनिवर्सिटी में ड्रॉप करने के बाद उसके साथ कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल से पोस्ट कर अपनी खुशी जताते हुए और बेटे को शुभकामनाएं देते हुए इमोशल पोस्ट लिखा है। 

डॉ नेने अपने पोस्ट में लिखते हैं, “एरिन कॉलेज शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। पहले और अब के सभी शिक्षकों को बहुत-बहुत धन्यवाद दें, जो महान गुरु और शिक्षक रहे हैं। एक ट्रोजन के पिता होने पर गर्व है! उनके आजीवन सीखने के लिए तत्पर हैं। ”

डॉ नेने द्वारा शेयर की गईं इन तस्वीरों में माधुरी दीक्षित भी हैं। उल्लेखनीय है कि माधुरी दीक्षित ने बेटे के ग्रैजुएशन कम्प्लीट करने पर भी पोस्ट शेयर किया था। डॉ नेने का पोस्ट वायरल हो गया है। लोग उनके पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए उन्हें और उनके बेटे को बधाई दे रहे हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में एरिन ने अपना ग्रैजुएशन कम्प्लीट किया है और आगे की पढ़ाई के लिए उन्होंने दक्षिणी कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी को चुना है। माधुरी के बेटे को ग्रैजुएशन में अच्छे मार्क्स मिले थे। इससे माधुरी काफी खुश होकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की थीं। इस मौके पर एक्ट्रेस ने एक फैमिली फोटो शेयर हुए इस पल को प्राउड मोमेंट कहा था।

  • इसी साल मार्च में माधुरी ने बेटे का सेलिब्रेट किया था 18वां बर्थडे

माधुरी के बड़े बेटे अरिन इसी साल मार्च में 18 साल के हुए हैं। माधुरी ने अपने बेटे अरिन के 18वें जन्मदिन पर लाडले की बचपन और अभी की फोटो शेयर की थी। बचपन वाली फोटो में जहां अरिन मम्मी की गोद में बैठकर अपनी दोनों हाथ मुंह में डालकर मुस्कराते नजर आए थे वहीं, माधुरी भी हंसती दिख रही है। 

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -