15.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगमॉडल मोना राय हत्याकांड में 4 आरोपितों का सरेंडर, मास्टरमाइंड के घर...

मॉडल मोना राय हत्याकांड में 4 आरोपितों का सरेंडर, मास्टरमाइंड के घर की होगी कुर्की!

- Advertisement -

स्टेट डेस्क: बीते वर्ष 2021 के 12 अक्टूबर को मॉडल मोना राय की हत्या मामले में शामिल चार आरोपितों ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया। इनमें गोली मारने का आरोपित शंकर, राहुल, सुदेश और बिल्डर का बेटा शामिल है। वहीं अब तक इस पूरे कांड की मास्टरमाइंड और बिल्डर की पत्नी शारदा देवी फरार है।

पुलिस ने उसकी तलाश में कई जगहों पर छापेमारी की। लेकिन शारदा का कोई सुराग हाथ नहीं लग सका। रविवार को राजीवनगर थाने की पुलिस शारदा के घर की कुर्की-जब्ती करेगी। इस मामले में पुलिस भीम यादव को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। वहीं शूटर विश्वकर्मा कुमार ने कोर्ट में सरेंडर किया था। पुलिस ने इस कांड में शामिल बाकी के आरोपितों के घरों पर इश्तेहार भी चस्पा किया था।

गौरतलब है कि राजीवनगर थाना क्षेत्र के वसंत विहार कॉलोनी की रहने वाली मॉडल मोना राय उर्फ अनीता देवी की हत्या बीते वर्ष 2021 के 12 अक्टूबर को कर दी गई थी। उस वक्त मोना पूजा कर वापस अपनी बेटी के साथ स्कूटी से घर लौटी थी। तभी अपराधियों ने उसे गोली मार दी। इलाज के दौरान मोना ने अस्पताल में दम तोड़ दिया था।

पुलिस के मुताबिक मोना और एक बिल्डर के बीच प्रेम-प्रसंग था। इसका पता लगने के बाद बिल्डर की पत्नी ने ही मोना के खिलाफ हत्या की साजिश रच डाली। उसी ने अपराधियों को मोना की हत्या का ठेका पांच लाख रुपये में दिया था। शूटर भीम और विश्वकर्मा ने मोना को गोली मारी थी।

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -