मोदी सरकार ने तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था को कर दिया बर्बाद- राहुल गांधी

ट्रेंडिंग

सेंट्रल डेस्क: कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जमकर निशाना साधा। उन्होंने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया कि उसका कुशासन इस बात उदाहरण है कि कैसे दुनिया की सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्थाओं में से एक को बर्बाद किया जाए। देश में भीषण गर्मी के मद्देनजर बढ़ती बिजली की मांग के बीच उन्होंने यह ट्वीट किया।

कांग्रेस पार्टी के पूर्व प्रमुख ने ट्वीट किया, “बिजली संकट। रोजगार संकट। किसान संकट। मुद्रास्फीति संकट। प्रधानमंत्री मोदी का आठ साल का कुशासन इस बात का एक उदाहरण है कि कैसे दुनिया की सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्थाओं में से एक को बर्बाद किया जाए।”

गांधी और उनकी कांग्रेस पार्टी ने बढ़ती महंगाई व बेरोजगारी को लेकर भारतीय जनता पार्टी नीत केंद्र सरकार पर हमले तेज कर रखे हैं। इससे पहले उन्होंने कहा कि बीजेपी को नफरत का बुलडोजर रोककर देश के पॉवर प्लांट चलाने पर विचार करना चाहिए। उन्होंने कहा कि क्या देश के प्रधानमंत्री को देश और उसमें रहने वाले लोगों की चिंता है? राहुल ने आगे कहा कि बिजली संकट में देश में तबाही मचा रखी है।

राहुल गांधी ने कहा, “मैंने 20 अप्रैल को ही मोदी सरकार से कहा था कि उन्हें देश में नफरत का बुलडोजर छोड़कर पॉवर प्लांट शुरू करना चाहिए। आज देश में कोयले और बिजली की कमी की वजह से तबाही का माहौल पैदा हो गया है। मैं दोबारा ये बात कह रहा हूं कि बिजली और कोयले की किल्लत की वजह से छोटे उद्योग नष्ट हो जाएंगे। इससे और ज्यादा बेरोजगारी बढ़ेगी। छोटे बच्चे इस चिलचिलाती गर्मी को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं। अस्पतालों में भर्ती मरीजों की जिंदगी दांव पर है। रेल और मेट्रो को रोकने से भारी वित्तीय नुकसान होगा।”