मोतिहारी का कुख्यात कमरूद्दीन महाराष्ट्र में पकड़ा गया, विभिन्न थानों में 21 मामले हैं दर्ज

चंपारण / राजन दत्त द्विवेदी: मोतिहारी जिले के कई मामलों में वांटेड कुख्यात बदमाश कमरूद्दीन को पुलिस ने महाराष्ट्र पुलिस की मदद से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। उसके खिलाफ तुरकौलिया, नगर थाना, हरसिद्धि, गोविंदगंज थाना, पीपरा एवं कोटवा थाना में दर्ज कुल 21 मामले सामने आए हैं। एसपी नवीन चन्द्र झा ने कमरूद्दीन की गिरफ्तारी के लिए महाराष्ट्र पुलिस से संपर्क कर उन्हें कुख्यात कमरूद्दीन के संबंध में जानकारी दी थी। मोतिहारी पुलिस की इनपुट पर महाराष्ट्र पुलिस सक्रिय थी।



अंततः वह महाराष्ट्र में पकड़ा गया है। एसपी ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा है कि मोतिहारी पुलिस शीघ्र ही महाराष्ट्र के थानें जाएगी। जहां से उसे मोतिहारी लाने की प्रक्रिया पूरी की जाएगी। वहीं उसके और भी अपराधिक हिस्ट्री को खंगाला जा रहा है। उसके खिलाफ थानों में दर्ज मामलों में सर्वाधिक तुरकौलिया थाने में सात तो नगर थाना में छह मामलों में वांटेड था। शेष मामले में हरसिद्धि, गोविंदगंज, पीपरा एवं कोटवा थाना में प्राथमिकी दर्ज है।

बता दें कि कमरूद्दीन की गिरफ्तारी मोतिहारी पुलिस की नये साल में एक और बड़ी उपलब्धि मानी जा रही है। वहीं कुख्यात कमरूद्दीन मोतिहारी के लिए आतंक का पर्याय बना हुआ था। जो काफी दिनों से फरार चल रहा था और पुलिस उसकी तलाश में भटक रही थी और आखिरकार मुम्बई पुलिस के सहयोग से मोतिहारी पुलिस कमरूद्दीन को गिरफ्तार कर लिया।