नरेंद्र मोदी को मिला मुलायम सिंह का ‘आशीर्वाद’, कहा- फिर से बनेंगे प्रधानमंत्री

0
114

सेंट्रल डेस्क : 16वीं लोकसभा के बजट सत्र के अंतिम दिन कुछ ऐसा हुआ जिसने भारतीय राजनीति में नई अटकलों को जन्म दे दिया. समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने लोकसभा में बजट सत्र के आखिरी दिन इस लोकसभा के समापन के अवसर पर भाषण के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ की। उन्‍होंने कहा कि पीएम मोदी ने हमेशा जायज काम किए। उन्‍होंने हमेशा हमारी मदद की।

मुलायम सिंह ने कहा कि हम सब चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनें। इसके साथ ही उन्‍होंने कहा कि मेरी कामना है कि सभी लोकसभा सदस्‍य फिर से चुनकर आएं। उन्होंने कहा कि मोदी जी ने सभी को साथ लेकर चलने की कोशिश की। ऐसा सुनते ही पीएम मोदी ने हाथ जोड़कर, सपा नेता का अभिवादन किया।

इस दौरान यूपीए अध्‍यक्ष सोनिया गांधी मुलायम सिंह के बगल में ही बैठी थी, मुस्‍कुराने लगी। वहीं, दूसरी तरफ सत्ता पक्ष की ओर बैठे सांसदों ने तालियां बजाईं और जय श्री राम के नारे भी लगाए. मुलायम सिंह यादव के इस तारीफ के अब सियासी मायने निकाले जा रहे हैं.

एक ओर लोकसभा चुनाव में बीजेपी को हराने के लिए उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा ने गठबंधन किया है वहीं सपा संरक्षक ने मुलायम सिंह यादव नरेंद्र मोदी को फिर से जीतने का आशीर्वाद दे रहे हैं.