मुंगेर: भाजपा कार्यकर्ताओं ने मनाया पार्टी का स्थापना दिवस

मुंगेर/हैदर अली: स्थानीय कुशवाहा मार्केट कौड़ा बाजार स्थित बजाज सर्विस सेंटर भवन में भाजपा मुंगेर इकाई ने स्थापना दिवस मनाया। कार्यक्रम की शुरुआत वंदे मातरम के सामूहिक गायन से किया गया। मौके पर जिलाध्यक्ष लालमोहन गुप्ता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का इतिहास चार खंडों में विभक्त है। संघ, जनसंघ, जनता पार्टी से होते हुए वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी के रूप में भारत ही नही पूरे विश्व में सबसे बड़ी राजनीतिक सदस्यों वाली पार्टी के रूप में विस्तारित हो चुकी है।



ऐसा सिर्फ कार्यकर्ताओं के समर्पण भाव के कारण हुआ है। केंद्र मे दो बार मजबूती के साथ पूर्व में अटल बिहारी के नेतृत्व में और वर्तमान में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मजबूत सरकार बनाने में सफलता मिली। किसान मोर्चा के बिहार प्रदेश कार्यसमिति सदस्य संजीव मंडल ने कहा कि आज भारतीय नववर्ष विक्रम संवत 2076 चैत्र शुक्ल पक्ष का पहला दिन है। आज के ही दिन भारतीय जनता पार्टी की स्थापना हुई थी। आज भारतीय जनता पार्टी पूरे देश में एक मात्र ऐसी पार्टी है जो राष्ट्र को एक सूत्र में पीरो कर एक स्थिर और प्रगतिशील सरकार दे सकती है।

मौके पर किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष उमाशंकर सिंह, जिला महामंत्री डिक्की सिंह, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष ज्योति सैनी, नगर अध्यक्ष वेद प्रकाश, नगर महामंत्री संतोष पोद्दार, अविनाश कुमार नन्हे, ओमप्रकाश ठाकुर, कृष्ण मंडल, बेबी चंकी, शालीग्राम केशरी, मनोहर गुप्ता, अरूण पोद्दार, अमरेश गुप्ता, रवि शर्मा, मनोज कुमार, सरोज सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।