नालंदा: सहजन के पेड़ में लटकी मिली युवक की लाश, पुलिस बता रही है खुदखुशी की बात

बिहारशरीफ/ अविनाश पांडेय: शुक्रवार की सुबह सहजन के पेड़ में एक युवक की लटकी हुई लाश पुलिस को मिली है। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में शव को नीचे उतार कर अपने कब्जे में ले लिया। घटना नालंदा जिले के दीपनगर थाना क्षेत्र के शोराबी गांव की है। मृतक की पहचान जमुई जिले के चंद्रदीपपर थाना क्षेत्र निवासी रवीश कुमार के रूप में की गई है।


उक्त जानकारी इंस्पेक्टर सह दीपनगर थानाध्यक्ष मुश्ताक अहमद ने दी है। थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि युवक पेशे से ट्रक का खलासी था। वह गुरूवार को अपने नाना के साथ शेखपूरा से शहर के मणिराम अखाड़ा बारात आया था। इसका अपने परिवार से किसी बात को लेकर विवाद चला आ रहा था। इसी से कुंठित हो कर इसके द्वारा खुदखुशी कर ली गई।

थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना से पूर्व इसने अपना मोबाइल फोन भी किसी परिचित के हाथों भेजवा दिया था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर इनके परिजनों को सौंप दिया है। गांव के पेड़ में शव लटके होने की जानकारी के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि युवक ब्लू रंग का जिंस पैंट व इसी कलर की कमीज पहन रखी थी। थानाध्यक्ष ने बताया कि फिलहाल इस संबंध में एक यूडी केस दर्ज किया गया है।