शाहरुख खान के घर ‘मन्नत’ पर NCB की रेड, अनन्या पांडे को पूछताछ के लिए समन जारी

0
1472

सेंट्रल डेस्क : मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में शाहरुख खान का बेटा आर्यन अभी जेल में बंद है और उसकी जमानत बुधवार को खारिज की जा चुकी है। हालांकि एनसीबी अभी भी पूरी तरह से सक्रिय है। एनसीबी ने अनन्या पांडे के घर गुरुवार को छापा मारा है। मामले में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन बताया जा रहा है कि ये छापेमारी आर्यन खान के केस से जुड़ी हो सकती है।

अनन्या को एनसीबी ने समन जारी कर गुरुवार दोपहर 2 बजे पूछताछ के लिए बुलाया है। सिर्फ इतना ही नहीं एनसीबी की टीम शाहरुख खान के बंगले मन्नत पर भी पहुंच चुकी है। रिपोर्ट्स के अनुसार एनसीबी की टीम आज शाहरुख के घर की छानबीन करने पहुंची।

बताया जा रहा है कि शाहरुख खान के घर एनसीबी के अधिकारी नोटिस देने गए थे. इस नोटिस में लिखा था कि अगर आर्यन खान के पास कोई और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस है तो उनके परिवार को उसे एनसीबी के पास जमा करवाना होगा. शाहरुख के घर एनसीबी के अधिकारी वीवी सिंह पहुंचे थे. उनका कहना था कि जांच से जुड़ा हुआ कुछ पेपर वर्क रह गया था, जिसके लिए वह आए हैं. अपना काम कुछ देर में पूरा करके एनसीबी की टीम मन्नत से रवाना हो गई.

शाहरुख आज आर्यन से मिलने आर्थर रोड जेल गए थे। दोनों की बात एक शीशे की दीवार के आमने सामने बैठकर इंटरकॉम से हुई। इस दौरान आर्यन रो रहे थे। ये मुलाकात सिर्फ 15 मिनट के लिए ही थी।