39.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगनीतीश सरकार और उसका सिस्टम शराब से हुई मौत के मामले की...

नीतीश सरकार और उसका सिस्टम शराब से हुई मौत के मामले की लीपापोती करने में लगी- पप्पू यादव

- Advertisement -spot_img

पटना: पप्पू यादव ने बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर नीतीश सरकार पर खुलकर हमला बोला है। पप्पू यादव ने शनिवार को कहा कि राज्य में हत्याओं का दौर जारी हैं। हत्या, लूट और डकैती की घटनाएं लगातार हो रही है। हर रोज अवैध शराब से मौतें हो रही हैं।

छपरा में दर्जनों लोगों की मौत हुई है। पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि सरकार और उसका सिस्टम शराब से हुई मौत के मामले की लीपापोती करने में लगी रहती है। शराब के धंधे में पक्ष और विपक्ष दोनों शामिल हैं। अभी एमएलसी चुनाव होने वाले है। सभी पार्टियों ने बाहुबलियों को अपना उम्मीदवार बनाया हैं।

अपराधियों को टिकट देने वाली पार्टियां कानून व्यवस्था नहीं सुधार सकती हैं। पप्पू यादव ने कहा कि बिहार सरकार को शराब बंदी मामले पर एक सर्वदलीय बैठक कर इस कानून की समीक्षा करनी चाहिए और अवैध शराब माफियाओं पर कठोर कार्यवाही करनी चाहिए।

जाप अध्यक्ष ने कहा कि बिहार के हालात ठीक नहीं हैं। प्रदेश मध्यावधि चुनाव की तरफ बढ़ रहा हैं। एनडीए में खींचातानी चल रही हैं। राजद अक्षम लोगों के हाथ में हैं। उत्तर प्रदेश का चुनाव हो या बिहार का एमएलसी चुनाव बीजेपी जेडीयू को कोई तज्ज्बों नहीं दे रही है, जिसके कारण बीजेपी-जेडीयू की सरकार में वैचारिक दूरी बढ़ गई हैं। शराब माफियाओं को संरक्षण देने वाली बीजेपी को कानून व्यवस्था पर हाय तौबा मचाने का कोई अधिकार नहीं है।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -