27.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगतेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को दी बधाई, कहा- उम्मीद करता हूं...

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को दी बधाई, कहा- उम्मीद करता हूं कुर्सी की महत्वाकांक्षा के बजाय…

- Advertisement -

स्टेट डेस्क/पटना : बिहार में नीतीश कुमार ने सोमवार को सातवीं बार सूबे के मुख्यमंत्री के पद की शपथ ली. उनके साथ 14 मंत्रियों ने भी शपथ ली है. इस मौके पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर तंज कसा है. उन्होंने नीतीश को मनोनीत सीएम बताया है.

तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ”आदरणीय श्री नीतीश कुमार जी को मुख्यमंत्री ‘मनोनीत’ होने पर शुभकामनाएँ। आशा करता हूँ कि कुर्सी की महत्वाकांक्षा की बजाय वो बिहार की जनाकांक्षा एवं NDA के 19 लाख नौकरी-रोजगार और पढ़ाई, दवाई, कमाई, सिंचाई, सुनवाई जैसे सकारात्मक मुद्दों को सरकार की प्राथमिकता बनायेंगे।”

आज राजभवन में आयोजित समारोह में राज्यपाल फागू चौहान ने नीतीश कुमार को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलायी। शपथ ग्रहण समारोह में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, जे पी नड्डा, देवेन्द्र फडणवीस सहित बीजेपी के शीर्ष नेता मौजूद थे। वहीं विपक्षी दलों ने समारोह का बहिष्कार किया।

तेजस्वी के अलावा चुनावी रणनीतिकार और जेडीयू के पूर्व नेता प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार को तंज भरे लहजे में बधाई दी. कभी नीतीश कुमार के करीबी रहे किशोर ने कहा, ”बीजेपी मनोनीत मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेने पर नीतीश कुमार को बधाई.”

उन्होंने कहा, ”सीएम के रूप में एक थके हुए और राजनीतिक रूप से कमजोर नेता के साथ, बिहार को खुद को कुछ और सालों के अभावग्रस्त शासन के अप्रिय स्थिति के लिए तैयार करना चाहिए.”

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -