10.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगएक बार फिर ऐन मौके पर बिहार पुलिस की बंदूकों ने दिया...

एक बार फिर ऐन मौके पर बिहार पुलिस की बंदूकों ने दिया धोखा, पूर्व मंत्री के राजकीय सम्मान में हुई किरकिरी

- Advertisement -

स्टेट डेस्क: बिहार पुलिस की बंदूकों ने एक बार धोखा दिया है। ताजा मामला, राजद के दिवगंत नेता और पूर्व मंत्री हरिनारायण सिंह की अंतिम विदाई पर आयोजित राजकीय सम्मान का है। यहां दिवंगत नेता को सलामी देने के लिए जैसे ही पुलिस को फायर करने का निर्देश मिला तो बंदूकों ने धोखा दे दिया। सबके सामने पुलिस की किरकिरी हो गई। वहीं मौके पर मौजूद अधिकारी हैरान रह गए।   

आरा में पुलिस की बंदूक से फायर ना होने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। राजद के कद्दावर नेता और बिहार सरकार में वित्त राज्यमंत्री रहे हरिनारायण को राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी जा रही थी। इस दौरान ऐन मौके पर पुलिस की बंदूकें गच्चा दे गईं। इससे मौके पर मौजूद अधिकारियों और जवानों की किरकिरी हुई। इससे पहले भी आरा में शहीद जवान की अंतिम विदाई के दौरान पुलिस की बंदूक ने धोखा दिया था।

वायरल हो रहे वीडियो में साफतौर पर दिख रहा है कि पूर्व मंत्री की अंत्येष्टि के दौरान पुलिस ने उन्हें राजकीय सम्मान के तहत बंदूक से सलामी देने की जैसे ही कोशिश करती है, तभी बंदूकें धोखा दे जाती हैं। इसे देखकर वहां मौजूद डीएसपी किशोर रंजन से लेकर अन्य अधिकारी अवाक रह जाते हैं। कुछ लोग जवानों को राइफल सही तरीके से रखने की सलाह देते हैं। अधिकारी उनकी बात मानकर जवानों को सही तरीके से हथियार ऊपर रखने का निर्देश देते हैं।

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -