सीतामढ़ी में कोरोना से एक मौत, दो सौ संक्रमित मरीज मिले

सीतामढ़ी /रविशंकर सिंहः सीतामढ़ी में एक बार फिर कोरोना बम फूटा है. मंगलवार को 200 कोरोना संक्रमित मामलों की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही जिले में कुल संक्रमित मामलों की संख्या बढ़कर 1738 हो गई है. जिले में पॉजिटिविटी रेट 1.16 प्रतिशत हो गया है. इसके साथ ही मंगलवार को एक कोरोना संक्रमित की मौत भी हुई है.जिला प्रशासन द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक जिले के अलग-अलग प्रखंडों से 200 कोरोना पॉजिटिव मिले है.


इसमें सबसे अधिक डुमरा के 85, रुन्नीसैदपुर के 2, परिहार के 1, बथनाहा के 6, सोनबरसा के 5, मेजरगंज के 0, बैरगनिया के 4, सुप्पी के 14, रीगा के 11, पुपरी के 16, नानपुर के 1, बोखरा के 3, चोरौत के 6, सुरसंड के 0, बाजपट्टी के 4, बेलसंड के 14 और परसौनी के 28 मामले है.इसके अलावा जिला प्रशासन द्वारा बताया गया कि सिर्फ अकेले सोमवार को 2073 लोगों को कोरोना का टीका लगाया गया है. जिले में अब तक कुल 192756 लोगों को कोविड का टीका लगाया जा चुका है.

इस वक्त जिले भर में 54 जगहों पर कोरोना का टीकाकरण हो रहा है.गौरतलब है कि जिले में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. इसको लेकर जिला प्रशासन काफी सख्त हैं, लगातार चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. प्रशासन लोगों से बेवजह घर से बाहर नहीं निकलने की अपील कर रहा है. भीड़भाड़ वाले जगहों पर जाने से बचने की सलाह दी जा रही है. अनिवार्य रूप से मास्क पहनने हेतु अभियान चलाया जा रहा है. जिले में लगातार कोरोना की टेस्टिंग भी जारी है.