32.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगपंचायत चुनाव: असामाजिक तत्वों की खैर नहीं, सोशल मीडिया पर भी कड़ी...

पंचायत चुनाव: असामाजिक तत्वों की खैर नहीं, सोशल मीडिया पर भी कड़ी नजर रखेगी पुलिस

- Advertisement -

स्टेट डेस्क: जहानाबाद जिले में पंचायत चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए पुलिस प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद है। शांतिपूर्ण चुनाव कराने को लेकर सभी थानाध्यक्षों को कड़े निर्देश दिए गए हैं। असामाजिक तत्व को चिन्हित करने और गड़बड़ी फैलाने वाले लोगों के खिलाफ सीसीए का प्रस्ताव तैयार किया जा रहा है।

सभी थानाध्यक्षों को निर्देशित किया गया है कि वे लंबित वारंट एवं कुर्की के मामलों का त्वरित निष्पादन करें। चुनाव को लेकर निरोधात्मक कार्रवाई शुरू करें। स्थानीय पुलिस ऑफिस में शुक्रवार को एसपी दीपक रंजन ने मासिक अपराध गोष्ठी (क्राइम मीटिंग) में सभी एसएचओ एवं अन्य पदाधिकारियों को निर्देश दे रहे थे।

घंटों चली मीटिंग में उन्होंने स्पष्ट कहा डयूटी के प्रति लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। एसपी ने बैठक की समाप्ति के बाद पत्रकारों को यह जानकारियां दी। उन्होंने कहा कि पिछले पंचायत चुनाव में जिन लोगों पर अपराधिक मामला दर्ज किए गए हैं, उनके खिलाफ निरोधात्मक कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं।

एसपी ने बताया कि पंचायत चुनाव के दौरान सोशल मीडिया पर भी कड़ी नजर रखी जाएगी। इसके लिए व्हाट्सएप ग्रुप बनाया गया है। सोशल मीडिया पर कोई भी व्यक्ति यदि आपत्तिजनक पोस्ट करेंगे तो उनके खिलाफ कार्रवाई होगी। चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न हो इसके लिए क्षेत्रों में स्टैटिक बल और पेट्रोलिंग पार्टी के द्वारा लगातार गश्त लगाने के निर्देश हैं।

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -