31.1 C
Delhi
Homeउत्तर प्रदेशकानपुरParas Gupta Muder: पीड़ित परिवार को इंसाफ दिलाने को लेकर सपा का...

Paras Gupta Muder: पीड़ित परिवार को इंसाफ दिलाने को लेकर सपा का प्रतिनिधिमंडल पंहुचा पारस के घर

- Advertisement -spot_img

कानपुर/ बीपी प्रतिनिधि। समाजवादी पार्टी ने कारोबारी पारस गुप्ता हत्याकांड में मोर्चा खोल दिया है। शुक्रवार को पीड़ित परिवार को इंसाफ दिलाने को लेकर सपा का प्रतिनिधिमंडल पारस के घर पहुंचा है। वहीं, व्यापारी की मौत के मामले में अब एसआइटी गठित कर दी है।

हरबंस मोहाल थाना क्षेत्र के व्यापारी पारस गुप्ता के स्वजनों मिलने सपा का प्रतिनिधिमंडल पहुंचा। सपा विधायक मनोज पांडे है हत्या के लिए पुलिस को दोषी ठहराया होता कि कुछ पुलिस वालों पर कार्रवाई करने से इंसाफ नहीं मिला। इस में अधिकारियों की भी लापरवाही है। इस मामले को समाजवादी पार्टी विधानसभा में पूरी ताकत से उठाएगी।

पारस गुप्ता के दोनों बच्चों और पत्नी मनीषा गुप्ता से मुलाकात करने के बाद विधानसभा में सपा सचेतक मनोज पांडे ने कहा पूरे मामले में जिस तरह का घटनाक्रम परिवार के सदस्यों ने बताया है उससे पुलिस की घोर लापरवाही सामने आ रही है। पुलिस ने जानबूझकर लापरवाही की जिसकी वजह से पारस गुप्ता की जान गई और उसके बाद भी दोषियों पर पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने परिवार की मदद करने का भरोसा दिलाया है उनका संदेश लेकर हम लोग यहां पहुंचे हैं। पीड़ित परिवार को इंसाफ दिलाने के लिए समाजवादी पार्टी हर कदम पर परिवार के साथ है। सड़क से लेकर सदन तक आंदोलन करेंगे।

बता दे न्याय संघर्ष समिति के पवन गुप्ता ने कहा कि पारस ने हत्या से सात दिन पहले 18 मई को मारपीट और हत्या की धमकी की शिकायत की थी। उस पर कार्रवाई हुई होती तो वह जीवित होते। डीसीपी का कहना है कि 18 मई की शिकायत की जांच की जा रही है।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -