10.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगपटना: अमीर-ए-शरीयत ने कोरोना के बढ़ते मामलों पर जताई चिंता, CM नीतीश...

पटना: अमीर-ए-शरीयत ने कोरोना के बढ़ते मामलों पर जताई चिंता, CM नीतीश का जाना हाल

- Advertisement -

स्टेट डेस्क: कोरोना की दूसरी लहर के बाद स्थिति में सुधार हुआ और शिक्षा व्यवस्था धीरे-धीरे सामान्य हो गई, लेकिन तीसरी लहर ने एक बार फिर अनिश्चितता पैदा कर दी है। यह जरूरी है कि शिक्षण संस्थान ऑनलाइन शिक्षा का प्रबंध करें ताकि छात्रों को नुकसान न हो और छात्र अपना समय शिक्षा के काम में व्यतीत करें जब तक कि स्थितियां ठीक न हों जाएं। समय का संरक्षण और उसका सदुपयोग उनके भविष्य के लिए जरूरी है । यह बातें अमीरे शरीयत बिहार, ओडिशा और झारखंड हजरत मौलाना अहमद वली फैसल रहमानी ने कोरोना के बढ़ते मामलों पर चिंता व्यक्त करते हुई कहीं।

हजरत अमीर शरीयत ने लोगों से भी अपील की कि वे सावधान रहें और जो भी चिकित्सा निर्देश जारी किए जा रहे हैं, उनका पालन करें, आप की और आप के परिवार की सुरक्षा बहुत महत्वपूर्ण है। अमीर-ए-शरीयत हजरत मौलाना अहमद वली फैसल रहमानी सह सज्जादा नशीन खानकाह रहमानी मुंगेर ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का भी हालचाल जाना और उनका स्वास्थ्य के बारे में जानकारी प्राप्त की।

हजरत अमीर शरीयत ने मुख्यमंत्री के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। मुख्यमंत्री के नाम अमीर शरीयत ने अपने संदेश में कहा कि हम सभी आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं और प्रार्थना करते हैं कि अल्लाह राज्य, देश और पूरी दुनिया को जल्द से जल्द इस महामारी से मुक्त करे और हम सभी सुरक्षित रहें।

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -