15.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगपटना: सम्राट अशोक पर BJP-JDU में घमासान, एक-दूसरे पर कर रहे तल्ख...

पटना: सम्राट अशोक पर BJP-JDU में घमासान, एक-दूसरे पर कर रहे तल्ख टिप्पणी

- Advertisement -

पटना: इंडियन काउंसिल फॉर कल्चरल रिलेशंस के उपाध्यक्ष और बीजेपी के कल्चरल सेल के संजोयक दया प्रकाश सिन्हा द्वारा सम्राट अशोक पर की गई टिप्पणी पर विवाद जारी है. इस मुद्दे पर एनडीए घटक बीजेपी और जेडीयू फिर एक बार आमने सामने दिख रही है.

जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह और उपेंद्र कुशवाहा द्वारा इस मुद्दे को उठाए जाने के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने उन पर तंज कसा है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने बुधवार को कहा कि कुछ तथाकथित बुद्धिजीवियों के लिए नकारात्मक प्रचार भी मेवा देने वाला पेड़ है.

उन्होंने कहा, ” मुझे आश्चर्य तब होता है जब कुछ समझदार राजनैतिक कार्यकर्ता भी इनके जाल में फंस कर अपने प्रचार में लग जाते हैं. वह यह भी नहीं सोचते कि इससे समाज को कितना नुकसान हो रहा है. अगर इन्हें भरपेट मेवा न दिया जाए तो इन्हें उस पेड़ की जड़ में मट्ठा डालने से भी परहेज नहीं होता. यही वजह है कि बुद्धिजीवियों द्वारा इन्हें ‘राजनीतिक भस्मासुर’ की संज्ञा दी जाती है.

बिहार में भी एनडीए सरकार की मजबूती और अनुशासन के कारण कुछ ‘ख़ास नेताओं’ को मनमुताबिक मेवा नहीं मिल रहा है. यही वजह है कि यह लोग किसी न किसी मुद्दे पर लगभग रोजाना ही अलग-अलग विषयों पर एनडीए को बदनाम करने के अपने एकसूत्री एजेंडे पर कार्यरत रहते हैं.”

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -