39.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगपटना मेट्रो का पीएम ने किया शिलान्यास, नीतीश ने कहा- पीएम के...

पटना मेट्रो का पीएम ने किया शिलान्यास, नीतीश ने कहा- पीएम के नेतृत्व में आतंकियों की करतूत का करारा जवाब दिया जायेगा

- Advertisement -spot_img

सेंट्रल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने किया रिमोट दबा कर पटना मेट्रो, नमामि गंगे, रांची-पटना AC ट्रेन की शुरुआत की. पीएम ने साथ ही कई अन्य योजनाओं का भी शिलान्यास व् उदघाटन किया. इससे पहले बेगूसराय में प्रधानमंत्री की मौजूदगी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आतंकी और बिना नाम लिए पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान पर जम कर निशाना साधा और कहा किसी भी हाल में आतंकियों को माफ नहीं किया जायेगा, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में आतंकियों की करतूत का करारा जवाब दिया जायेगा. हर हिन्दुस्तानी के मन में इसलिए रोष है. इस आतंकी हमले को लेकर सर्वदलीय बैठक भी की जा चुकी है. यह एक कायराना हरकत है.

बिहार के भी 2 जवान शहीद हुए हैं और अभी एक जवान घायल अवस्था में इलाजरत है. हमारी सरकार ने श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए इनके परिवार को आर्थिक मदद की भी घोषणा की साथ ही निजी तौर पर भी काफी लोग मदद के लिए आगे आ रहे हैं. विभिन्न योजनाओं के शिलान्यास के लिए और बरौनी रिफाइनरी के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आभार व्यक्त करता हूँ. पटना का सपना था मेट्रो वो भी पूरा होने वाला है. वैसे आतंकियों के खिलाफ जब नीतीश कुमार बदला लेने की बात कर रहे थे तो वहां मौजूद भीड़ भी उनके स्वर में स्वर मिलाते हुए अपना आक्रोश जाहिर कर रही थी.

मंच पर मौजूद प्रधानमन्त्री सहित सभी नेताओं के चेहरे पर पुलवामा में शहीद हुए जवानों का दर्द साफ़ -साफ़ दिखाई दे रहे था. मंच पर राज्यपाल लालजी टंडन, केन्द्रीय मंत्री राम विलास पासवान, रविशंकर प्रसाद, गिरिराज सिंह, रामकृपाल यादव, अश्विनी चौबे, सुशील मोदी और मंगल पाण्डेय मौजूद रहे.

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -