10.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगपटनाः मुकेश सहनी की पार्टी VIP ने अजय निषाद को बताया अनुकंपा...

पटनाः मुकेश सहनी की पार्टी VIP ने अजय निषाद को बताया अनुकंपा वाला सांसद, कहा- 2024 में वो नजर नहीं आएंगे…

- Advertisement -

पटनाः विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने शुक्रवार को बयान जारी कर बीजेपी सांसद अजय निषाद पर निशाना साधा. देव ज्योति ने कहा कि अजय निषाद को इतना भी नहीं पता है कि उनके राज्य में विधानसभा सीटों की संख्या 243 है, ना कि 345. इससे समझा जा सकता है कि इन्हें राजनीति का कितना ज्ञान है और उनकी बातों में कितनी गंभीरता है.

देव ज्योति ने कहा- “कल तक मीडिया में सांसद अजय निषाद दंभ भरते फिर रहे थे कि बीजेपी ही बोचहां सीट पर लड़ेगी और आज कह रहे हैं कि इनको नहीं पता.

यह तो शीर्ष नेतृत्व तय करेगी, तो समझ लीजिए कि इनकी बातों में कितनी गंभीरता है? अजय निषाद को जनता के बीच कोई काम तो करना नहीं है इसलिए वो उल जुलूल बातों से मीडिया में सुर्खियां बटोरने का काम कर रहे हैं. 2024 के लोकसभा चुनाव में अजय निषाद कहीं नजर भी नहीं आएंगे.”

राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ने कहा कि मुजफ्फरपुर की जनता ने यह तय कर लिया है कि इस सीट पर नाव छाप का सांसद होगा. बात जहां तक उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की है तो वीआईपी उत्तर प्रदेश में ना तो सत्ता मांग रही है और ना ही अपना कोई स्वार्थ साध रही है. बात बिल्कुल साफ है, निषाद समाज को उनका हक दिलाना है.

“आरक्षण नहीं तो वोट नहीं”. 165 सीटों पर वीआईपी पार्टी अकेले अपने दम पर चुनाव लड़ेगी. हर हाल में आरक्षण लेकर रहेगी. अगर अजय निषाद अपने समाज का भला चाहते हैं तो वे निषाद आरक्षण का विरोध क्यों कर रहे हैं? जो व्यक्ति अपने समाज को मिलने वाले अधिकारों का विरोध करे वैसे व्यक्ति का कोई राजनीतिक अस्तित्व नहीं होता है.

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -