10.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगपटना: भाजपा विधायक रश्मि वर्मा को मनाने में कामयाब हो गए प्रदेश...

पटना: भाजपा विधायक रश्मि वर्मा को मनाने में कामयाब हो गए प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल!

- Advertisement -

पटना: नरकटियागंज की बीजेपी विधायक रश्मि वर्मा के इस्तीफे को लेकर बड़ी अपडेट आ रही है।इस मामले पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल का बड़ा बयान आया है।इस मामले पर संजय जायसवाल ने कहा कि परिवारिक विवाद में किसी परिजन की टिप्पणी से आहत होकर उन्होंने इस्तीफा संबंधी पत्र लिखा था.

इस संबंध में मेरी इस विषय पर रश्मि वर्मा से बात हो चुकी है, जल्द ही वह बेतिया वापस आ रही है. समस्या पारिवारिक है, इसका कोई राजनीतिक मतलब नहीं है और अब प्रकरण को बंद समझा जाए. मीडिया से बात करते हुए संजय जायसवाल ने कहा कि इस्तीफा के लेटर विधानसभा अध्यक्ष तक नहीं पहुंचा था।इस बीच हमने उनसे फोन पर बात की है और अब उन्हौने अपना पत्र वापस ले लिया है.

पारिवारिक विवाद की वजह से उन्हौने यह कदम उठाया था।इसमें किसी तरह का राजनीतिक एंगल नहीं था.वहीं पुलिस पर आरोप लगाने के सवाल का जवाब देते हुए संजय जायसवाल ने कहा कि संपत्ति विवाद को लेकर उनके परिवार में विवाद हुआ है।इसलिए उन्हौने पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाए थे.

बताते चलें कि रश्मि वर्मा पश्चिम चंपारण के नरकटियागंज से 2020 में विधायक चुनी गई थी. उसने निजी कारणों से विधायकी से इस्तीफा देने को लेकर एक पत्र जारी किया था जिसके बाद बिहार की राजनीति में चर्चाओं का बाजार गरम था.रश्मि वर्मा पहले भी विवादों में रही हैं।

रश्मि वर्मा 2014 में जेडीयू छोड़कर बीजेपी में शामिल हुई था और उपचुनाव में वह नरकटियागंज से बीजेपी से विधायक चुनी गई थी पर 2015 के चुनाव में उसे टिकट नहीं मिला तो वह निर्दलीय चुनाव लड़ी थी,जिसका वजह से 2015 में बीजेपी के प्रत्याशी की हार हो गई थी।2020 में बीजेपी ने फिर से रश्मि वर्मा को टिकट दिया और वह चुनाव जीतने में कामयाब रही थी.इस बीच में वह कई बार राजनीतिक बयानों को लेकर सुर्खियों में आई थी.

रश्मि वर्मा शिकारपुर स्टेट से संबंध रखती है और विवादों से उनका पुराना नाता रहा है. बीजेपी विधायक रश्मि वर्मा का नाम दिसंबर 2020 में उस समय चर्चा में आया था, जब उन्हें फोन पर जान से मारने की धमकियां मिली थी और उन्होंने 20 लाख रंगदारी मांगने की शिकायत थाने में थी.

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -