31.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगमहिला की हत्या से आक्रोशित लोगों ने शव को सड़क पर रख...

महिला की हत्या से आक्रोशित लोगों ने शव को सड़क पर रख घंटो NH-28 को किया जाम

- Advertisement -spot_img

समस्तीपुर/प्रतिनिधि: डॉ राजन वर्मा स्थानीय थाना क्षेत्र के जायजपट्टी ग्राम के वार्ड नंबर 14 निवासी उमेशी राम की पत्नी इंदू देवी की गत शुक्रवार को गला घोटकर अपराधियों द्वारा हत्या कर दिए जाने से आक्रोशित लोगों ने आज शनिवार को उसके शव राष्ट्रीय उत्पाद संख्या 28  के  सरदार गंज चौक पर रखकर  घंटो जाम कर दिया . महिला के शव को  समस्तीपुर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करने के बाद जब यहां लाया गया तो काफी संख्या में स्थानीय लोग  राष्ट्रीय उच्च पथ 28 स्थित सरदारगंज चौक चारो तरफ से वाहन लगकर सड़क  जाम कर चारों ओर से इसे जाम कर दिया.

प्रदर्शनकारियों का कहना था कि  मौके पर एसपी को बुलाया जाय और हत्या में शामिल अपराधियों को अविलंब गिरफ्तार कर हैदरावाद की तर्ज पर एनकाउंटर करने या फांसी देने का आदेश अविलंब किया जाए.  साथ ही प्रदर्शनकारियों ने पुलिस प्रसाशन पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाकर इन सबों के  खिलाफ जमकर नारेबाजी करते देखे गए. सड़क जाम  के कारण दोनों ही तरफ वाहनों की लंबी कतारे कई किलोमीटर तक लगी रही. 

जाम में फसे लोग काफी बेहाल  बने हुए थे. वहीं मौके पर पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष दल बल के साथ पहुंचकर आक्रोशित लोगों  को समझा- बुझा कर जाम हटाने के  प्रयास कर रहे थे. लेकिन संवाद प्रेषण तक लोग एसपी को बुलाने की मांग पर अरे हुए हैं . बताते चलें कि गत शुक्रवार की सुबह थाने की पुलिस ने दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के खेरबन गांव के गेहूं के खेत से उक्त महिला के शव को  अर्धनग्न अवस्था मे बरामद किया था.

वही स्थानीय लोगों का कहना है कि  बदमाशो द्वारा महिला के साथ दुष्कर्म कर साक्ष्य छुपाने के लिए उसकी हत्या गला दबाकर कर दी गई है और शव को उक्त स्थान पर फेक दिया गया है.  मौके पर राजद नगर अध्यक्ष चन्दन कुमार, अनिल राम, रालोसपा प्रखंड अध्यक्ष अमरकान्त कुशवाहा, अभिनम अमीर, आशीष सोनी प्रमोद सिंह कुशवाहा एवं अन्य लोग मौजूद थे. सभी लोगों द्वारा आक्रोशित प्रदर्शनकारियों को समझाने बुझाने का काफी प्रयास भी चल रहा है लेकिन जैसी कि संभावना जताई जा रही है कि जब तक समस्तीपुर से एसपी यहां नहीं पहुंचते हैं तब तक जाम हटाने को प्रदर्शनकारी तैयार नहीं है.

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -