जनता ने सेवा की मजदूरी देकर भाजपा को बिहार की दूसरी बड़ी पार्टी बनाया- सुशील मोदी

पटना: सुशील मोदी ने कहा कि हमारी सरकार ने गरीबों का जन-धन खाता खोलवाने, मुफ्त गैस कनेक्शन देने या किसान सम्मान निधि के 6 हजार रुपये देने में किसी की जाति या धर्म नहीं पूछा। इस सेवा की मजदूरी देकर बिहार की 11 करोड जनता ने हमें राज्य की दूसरी सबसे बडी़ पार्टी बनाया । जनता का कोटि-कोटि नमन।

भारतीय जनता पार्टी जब अपने समर्पित कार्यकर्ताओं के बल पर देश और प्रदेश की सेवा करते हुए 41 वर्ष पूरे कर रही है, तब यह हमारे लिए लगातार बढते जन समर्थन के लिए आभार व्यक्त करने का अवसर है। हमने विपक्ष में रहते हुए जहाँ सत्ता-संपोषित अपराध और भ्रष्टाचार के विरुद्ध सदन से सड़क तक संघर्ष किया, चारा घोटाला-अलकतरा घोटाला के दोषियों को न्याय प्रक्रिया के तहत सजा दिलाने में अपनी भूमिका निभायी, वहीं सरकार में आने पर राज्य के ढाँचागत विकास को पटरी पर लाया। भाजपा अपने भरोसेमंद मित्र जदयू के साथ मिल कर गरीबों-किसानों, पिछडों-दलितों और महिलाओं का जीवन बेहतर बनाने में तत्पर रही।

41 साल की भाजपा ने विपक्ष में रहते हुए न सदन की मर्यादा तोडी, न सरकार में आने पर इसे बेनामी सम्पत्ति बनाने के मौके में बदला और न ही काम के बदले किसी की जमीन लिखवायी। तिकडम और बूथलूट से चुनाव जीतने के बजाय भाजपा ने ” सबका साथ, सबका विकास” के सिद्धांत पर काम किया।