10.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगनालंदा से आई पुलिस टीम पर पटना में हमला, गिरफ्तार अभियुक्‍त को...

नालंदा से आई पुलिस टीम पर पटना में हमला, गिरफ्तार अभियुक्‍त को छुड़ाने के साथ हथियार भी छीने

- Advertisement -

फुलवारी शरीफ/अजीत: बुधवार को राजधानी पटना में कंकड़बाग थाना के चांगड के पास बाईपास में सुबह-सुबह नालंदा से आई पुलिस टीम पर हमला कर लोगों ने गिरफ्तार अभियुक्त को छुड़ा लिया। लोगों के हमले में नालंदा के नगरनौसा थाना में पदस्थापित एक एएसआई बुरी तरह जख्मी हो गये जिन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

घटना की जानकारी मिलते ही पटना पुलिस में हड़कंप मच गया। वही आनन-फानन भारी संख्या में पुलिस फोर्स के साथ मौके पर कंकड़बाग व राम कृष्णा नगर थाने की पुलिस पहुंची और छानबीन में जुट गई। पुलिस टीम पर हमला करने वालों की तलाश सरगर्मी से की जा रही है । साथ ही लोगों द्वारा छुड़ाए गए अभीयुक्त की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगी हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक नगरनौसा थाना क्षेत्र के रेमन बीघा में रहने वाले अशोक कुमार के खिलाफ हाल ही में नगरनौसा थाना में जमीन संबंधी धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया गया था । नगरनौसा थाना की पुलिस को जानकारी मिली की अशोक कुमार पटना के राम कृष्णा नगर थाना के जकारियापुर इलाके में किराए में रह रहा है। इसी सूचना पर नगरनौसा थाना की पुलिस टीम एएसआई गणेश कुमार और दो होमगार्ड जवान के साथ जकरियापुर पहुंची। पुलिस टीम ने जकारियापुर में छापेमारी कर अशोक कुमार को उसके किराए के मकान से गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस टीम अशोक कुमार को गिरफ्तार कर जैसे ही बाईपास सड़क पर पहुंचे वैसे ही कंकड़बाग थाना क्षेत्र के चांगर मोड़ के पास दर्जनों की संख्या में लोगों की भीड़ ने पुलिस टीम को घेर कर ईंट व पत्थरों से हमला कर दिया । स्कार्पियो सवार पुलिस टीम पर हमला कर लोगों ने गिरफ्तार अभियुक्त अशोक कुमार को छुड़ा लिया । इस हमले में एक ईँट एएसआई गणेश कुमार के सर पर लगी जिससे उनका सर फट गया । सुबह-सुबह बाईपास सड़क पर पुलिस टीम ईंट पत्थर से हमला होता देख आसपास के इलाके में भगदड़ मच गई। हालांकि जब तक कुछ लोग समझ पाते तब तक गिरफ्तार अभियुक्त फरार हो चुका था। वहीं स्थानीय लोगों की मदद से घायल पुलिस कर्मी को बाईपास के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहाँ उनकी हालत चिंताजनक बताया जा रहा है। घटना की जानकारी मिलने पर कंकरबाग रामकृष्णानगर व आसपास के थानों की पुलिस पहुंची और मामले की तहकीकात में जुट गए।
नगरनौसा थाना अध्यक्ष ने बताया कि प्रेमन बिगहा गांव निवासी अशोक कुमार के खिलाफ जमीन के फर्जीवाड़े संबंधित मामले में प्राथमिकी दर्ज है । उसी मामले में उनकी पुलिस टीम एक एएसआई गणेश कुमार और दो होमगार्ड जवान के साथ अशोक की गिरफ्तारी के लिए गई थी। अशोक को गिरफ्तार कर जब पुलिस टीम लौट रही थी तो उसके समर्थकों द्वारा पुलिस टीम पर हमला कर उसे छुड़ा लिया गया। इस हमले में एएसआई गणेश कुमार का सर फट गया है जिनका इलाज वहां के एक निजी हॉस्पिटल में चल रहा है।

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -