फटी जींस पर बवाल : प्रियंका गांधी ने पोस्ट की मोदी, गडकरी और भागवत की निक्कर वाली तस्वीर

स्टेट डेस्क : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत द्वारा महिलाओं के फटी जींस पहनने संबंधी दिए बयान पर बवाल मचा हुआ है। इस मुद्दे पर विपक्ष का तंज कसना लगातार जारी है। कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी तंज कसा है। उन्होंने इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत की निक्कर वाली तस्वीर ट्वीट की है।

प्रियंका गांधी ने तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘ओह माय गॉड! इनके घुटने दिख रहे हैं।’

मंगलवार को एक कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री रावत ने कहा था कि संस्कारों के अभाव में युवा अजीबोगरीब फैशन करने लगे हैं और घुटनों पर फटी जींस पहनकर खुद को बडे़ बाप का बेटा समझते हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे फैशन में लड़कियां भी पीछे नहीं हैं।

उन्होंने इस संबंध में एक घटना का भी उल्लेख किया और कहा कि एक बार जब वह हवाई जहाज में बैठे तो उनके साथ एक महिला बैठी थीं जो गम बूट पहने हुई थीं, उनकी जींस घुटनों पर फटी थीं, हाथों में कई कडे़ थे और उनके साथ दो बच्चे भी थे।

रावत ने कहा कि वह महिला एनजीओ (गैर सरकारी संगठन)चलाती हैं जो समाज के बीच में जाती हैं और स्वयं उनके दो बच्चे हैं लेकिन घुटने फटे हुए हैं तो ऐसे में वह क्या संस्कार देंगीं।