32.1 C
Delhi
Homeउत्तर प्रदेशआज प्रियंका गांधी का लखनऊ दौरा, यूपी के इस शहर में ऑफिस...

आज प्रियंका गांधी का लखनऊ दौरा, यूपी के इस शहर में ऑफिस खोलने की तैयारी

- Advertisement -

स्टेट डेस्क/लखनऊ : उत्तर प्रदेश में 2022 के विधानसभा चुनावों के मद्देनजर सभी सियासी दलों ने अपनी तैयारियां युद्धस्तर पर शुरू कर दी है. जिसके तहत कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी एक बार फिर गुरुवार 9 सितंबर को लखनऊ दौरे पर पहुंच रही हैं.

इस दौरान प्रियंका 10 और 11 सितंबर को पार्टी नेताओं और पदाधिकारियों के साथ एक के बाद एक कई अहम बैठकें करेंगी. प्रियंका गांधी एक ओर जहां मिशन-2022 के लिये अबतक की गई तैयारियों का जायजा लेंगी, तो वहीं दूसरी ओर उत्तर प्रदेश के मौजूदा सियासी और जातीय समीकरणों को ध्यान मे रख मिशन-2022 को लेकर कोई ठोस रणनीति भी बनाते नजर आयेंगी.

इधर विधानसभा चुनाव को देखते हुए प्रियंका गांधी का मुख्य कार्यालय प्रयागराज में खोलने की फिर चर्चा है. विधानसभा चुनाव देखते हुए स्थानीय पार्टी नेताओं ने भी कार्यालय खोलने पर जोर दिया है. कार्यालय के लिए जगह की तलाश की जा रही है. पूरे पूर्वांचल में पकड़ बनाने के लिए कांग्रेस प्रयागराज में कार्यालय खोलना चाह रही है.

हालांकि मामला प्रियंका गांधी से जुड़ा होने के कारण कोई भी इस पर बोलने को तैयार नहीं है. माना जा रहा है कि 9 सितंबर को लखनऊ आ रहीं प्रियंका गांधी से विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी नेताओं की मुलाकात होगी. उसी दौरान प्रयागराज में कार्यालय खोलने को लेकर अंतिम निर्णय होगा.

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -