29.1 C
Delhi
Homeउत्तर प्रदेशआईएसआई द्वारा किए जा रहे धर्म परिवर्तन को लेकर विरोध प्रदर्शन

आईएसआई द्वारा किए जा रहे धर्म परिवर्तन को लेकर विरोध प्रदर्शन

- Advertisement -

कानपुर: आईएसआई द्वारा पूरे देश में किए जा रहे धर्म परिवर्तन को लेकर आज गुमटी गुरुद्वारा में ऑल इंडिया सिख प्रतिनिधि मंडल बोर्ड के सदस्यों ने पैदल मार्च निकाल कर पाकिस्तानी कट्टर पंथियों का पुतला फूँका।इस दौरान लोगों ने पाकिस्तान के ख़िलाफ़ मुर्दाबाद के नारे भी लगाये। संस्था के उपाध्यक्ष एस रजिंदर सिंह नीटा ने बताया कि हरियाणा, पंजाब, जम्मू कश्मीर के सिख लड़के लड़कियों को बरगला कर व ब्लैकमेलिंग के माध्यम से धर्मांतरण कराया जा रहा है।

संस्था द्वारा यह भी बताया गया की विगत दिनो में कानपुर सहित पूरे प्रदेश में कई ऐसे मामले सामने आए हैं जिसकी जानकारी संस्था के पास तथ्यों के साथ मौजूद हैं जिसकी जानकारी प्रशासन व सरकार को दे गयी है मगर अभी तक उसपर प्रशासन द्वारा संतोष जनक कार्यवाही नही की गयी है।

इसी बात को लेकर संस्था ने माँग करी। अगर अभी भी प्रशासन व सरकार द्वारा इस तरफ़ ध्यान नही दिया गया तो इसका ख़ामियाज़ा पूरे देश को उठाना पड़ेगा, जिसको लेके संस्था द्वारा चेताया गया है की अगर सरकार व प्रशासन ने ठोस क़दम नही उठाया तो संस्था दिल्ली स्थित पाकिस्तान के दूतावास का घेराव कर प्रदर्शन किया जाएगा व अटारी बॉर्डर की तरफ़ कूच किया जाएगा।

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -