39 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगपुलवामा आतंकी हमला: बोले तेजस्वी यादव- लगातार हो रहे हमले से लगता...

पुलवामा आतंकी हमला: बोले तेजस्वी यादव- लगातार हो रहे हमले से लगता है सरकार ऐसे मामलों को गंभीरता से नहीं ले रही

- Advertisement -spot_img

कटिहार/(कुमार मुकेश चौधरी): विधानसभा में विपक्ष के नेता व पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि देश में लगातार आतंकवादी और फिदायीन हमले हो रहे हैं। लेकिन इंटेलिजेंस विभाग को इनपुट होने के बाद भी सरकार इस पर गंभीर नहीं होती है। जिस प्रकार से देश मे लगातार आतंकवादी घटना को अंजाम दे रहे हैं ऐसा लगता है कि केंद्र सरकार कहीं न कहीं ऐसे मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि  सही मायने में प्रधानमंत्री को अब अपने 56 इंच का सीना दिखा देनी चाहिए ताकि फिर से कोई भी दुश्मन देश भारत को आंख दिखाने की जुर्रत न कर सकें उन्होंने कहा कि एक और प्रधानमंत्री 56 इंच का सीना दिखाते हैं वहीं दूसरी और पाकिस्तान में जाकर बिरियानी खाते हैं। 

उन्होंने पुलवामा में  शहीद हुए सेना के जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि इस घटना को जिस संगठन ने भी अंजाम दिया है उसका मुंह तोड़ जवाब मिलना चाहिए।  अब चुप रहने का वक्त नहीं है।  अब सही मायने में प्रधानमंत्री को 56 इंची सीना दिखाने का वक्त आ गया है । उन्होंने कहा कि देश की सुरक्षा सर्व प्रथम है।

उन्होंने कहा कि देश की सभी सीमाओ की सुरक्षा पर भी सरकार को विशेष ध्यान देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि महागठबंधन में किसी भी प्रकार का कोई विवाद नहीं है।  सभी दलों को साथ लेकर हमें चलना है। और हमलोगों का सिर्फ एक लक्ष्य बीजेपी को हरानाहै ।

वहीं सीटों के बंटवारे पर उन्होंने कहा कि इसका फैसला पार्टी के नेतृत्व को करना है उनका जो भी फैसला होगा वह सर्वमान्य होगा । एक सवाल के जबाब में उन्होंने कहा कि राजद और जदयू का फिर से मिलना असंभव है। तेजस्वी ने कहा कि चाचा ने बिहार के आवाम के साथ विश्वासघात किया है और राजद फिर ऐसी गलती अब दुबारा नही करेगा।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -