20.1 C
Delhi
HomeNewsपंजाब कांग्रेस संकट LIVE : कैप्टन अमरिंदर का मुख्य बैठक से पहले...

पंजाब कांग्रेस संकट LIVE : कैप्टन अमरिंदर का मुख्य बैठक से पहले बड़ा बयान ! सिद्धू भी कांग्रेस मुख्यालय में ; माकन दिल्ली से रवाना

- Advertisement -

beforeprint.in|Manikant Mishra|September 18,2021 12:59 IST

स्टेट डेस्क। कैप्टन अमरिंदर सिंह के आज इस्तीफा देने की खबरों के बीच मुख्यमंत्री के अधिकारी ने कहा कि उन्हें पद छोड़ने के लिए नहीं कहा गया है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजय माकन, जो महत्वपूर्ण सीएलपी बैठक में भाग लेने के लिए दिल्ली से रवाना हो रहे हैं और उन्होंने आश्वासन दिया कि “सब कुछ ठीक है” और कोई उथल-पुथल नहीं है। इस बीच नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब कांग्रेस मुख्यालय में मौजूद हैं।

राज्य पार्टी प्रभारी हरीश रावत द्वारा 18 सितंबर को देर रात कांग्रेस विधायक दल (सीएलपी) की बैठक बुलाए जाने के बाद से पंजाब कांग्रेस के नेताओं में हड़कंप मच गया है। अचानक यह घोषणा उत्तराखंड के पूर्व सीएम ने ट्विटर पर की। सूत्रों ने कहा कि रावत के अलावा, दिल्ली से पार्टी के दो पर्यवेक्षक हरीश चौधरी और अजय माकन के बैठक में शामिल होने की उम्मीद है। हरीश चौधरी राहुल गांधी के विश्वासपात्र और राजस्थान कैबिनेट में मंत्री हैं।

इससे एक दिन पहले ही कम से कम 40 विधायकों ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखकर अमरिंदर और सिद्धू के बीच चल रहे खींचतान के बीच 2022 में पंजाब चुनाव के लिए रणनीति बनाने के लिए सीएलपी की बैठक की मांग की थी। नेताओं ने स्पष्ट रूप से कैप्टन के खिलाफ एक पत्र लिखकर आरोप लगाया था कि पार्टी आलाकमान द्वारा जारी 18 सूत्री कार्यक्रम को पूरा करने के लिए शायद ही कुछ किया जा रहा है।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -