पूर्णिया: 6 महीने में 27 लाख का जाली नोट खपा चुका है दोनों शातिर, गावं के हाट बाजार में धड़ल्ले से चल रहा है जाली नोटों का कारोबार

अररिया(राजेश कुमार): जाली नोटों को खपाने के मामले के गिरफ्तार हुए दो शातिर ने पुलिस के समक्ष बड़ा खुलासा किया.गिरफ्तार शातिर ने बताया कि पिछले 6 महीने में 27 लाख रुपये जाली नोट सीमांचल के गावँ के हाट बाजार में खपा चुका है.उन्होंने बताया कि किशनगंज से हमलोगों को मिलती है डिलीवरी.बताते चलें कि जिले के फारबिसगंज में जाली नोट के साथ दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

दोनों युवक पूर्णिया जिला के धमदाहा और बड़हरा के रहने वाले हैं.गिरफ्तार आरोपियों में एक का नाम संतोष मंडल और सोनू के राज है.मामले की जानकारी देते हुए फारबिसगंज एसडीपीओ राम पुकार सिंह ने बताया कि हमें विशेष सूचना सुरक्षा एजेंसियों के माध्यम से मिली थी दो युवक जाली नोट को बाजार में खपाने की तैयारी कर रहे हैं.तभी शहर के सुभाष चौक के पास बस स्टैंड में छापा मारकर दोनों युवक को गिरफ्तार किया गया.

तलाशी के बाद उनके पास से 60 हजार 2 सौ के जाली नोट बरामद हुए हैं। उन्होंने बताया कि ये दोनों हाट बाजार में इस जाली नोट को चलाते हैं.एसडीपीओ ने बताया कि जप्त जाली नोटों में सौ और पचास के रुपए हैं.बताया कि जाली नोट को एजेंट के माध्यम से खपाया जाता है.उन्होंने बताया कि इस मामले में संलिप्त और लोगों का पता चला है। जल्द ही उनकी भी गिरफ्तारी होगी.