राबड़ी देवी ने कहा- नीतीश कुमार कुतर्कों के योद्धा बन गए हैं, आपको लालू जी का शुक्रगुजार होना चाहिए

स्टेट डेस्क/पटना : शुक्रवार को राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के बीच हुए आरोप-प्रत्यारोप में पक्ष-विपक्ष में बयानों का सिलसिला थम नहीं रहा है। अब इस प्रकरण में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी भी कूद पड़ी हैं।


उन्होंने तेजस्वी यादव को उपमुख्यमंत्री बनाने के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बयान जवाब दिया है। राबड़ी देवी ने ट्वीट कर कहा है- नीतीश कुमार कुतर्कों के योद्धा बन गए है। कह रहे तेजस्वी को उपमुख्यमंत्री बनाया। इनमें लोकलाज बची ही नहीं, बताइए सबसे बड़ी पार्टी और 80 विधायकों के नेता को उपमुख्यमंत्री बना नीतीश ने कौन सा अहसान कर दिया? शुक्रगुज़ार आपको लालू जी का होना चाहिए जो आपको राजनीतिक जीवनदान प्रदान किया।

इसी तरह जनता दल ने आपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा है- सदन के पटल पर मिट्टी में मिल जाएँगे लेकिन BJP के साथ नहीं जाएँगे जैसी बातें करके पलटी मारना। तुमको ये बनवा दिया, तुम्हारे बाप को ये बनवा दिया, तुम पर मुक़दमा करवा देंगे। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश जी का ये आचरण कौन सी मर्यादा और शुचिता का परिचायक है ये देश जानने को उत्सुक है।

वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री सह राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष द्वारा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर की गई टिप्पणी की निंदा की है। कुशवाहा ने ट्वीट कर कहा कि तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के प्रति जिस अभद्र भाषा का प्रयोग किया, वह घोर निंदनीय है। छि: छि:! क्या इसी राड़ी-बेटखउकी (जैसी अभद्र भाषा) के लिए सदन है।