नवादा सिविल कोर्ट में पेशी के लिए पहुंचे राजबल्लभ यादव, RJD कार्यकर्ताओं की उमड़ी भीड़

0
463

नवादा (पंकज कुमार सिन्हा): नवादा सिविल कोर्ट में आचार संहिता उल्लंघन मामले में पूर्व विधायक राजबल्लभ यादव शुक्रवार को पेशी के लिए पहुंचे।  जहां वे ऐसीजेएम वन की स्पेशल कोर्ट में हाज़िर हुए।  राजबल्लभ यादव नवादा नगर थाना जीआर नंबर 514/2009 के मामले में कोर्ट में पेशी को पहुंचे थे। पूर्व विधायक के वकीलों ने बताया कि 111/09 नवादा आचार संहिता उल्लंघन के मामले में सरकार बनाम राजबल्लभ यादव की ओर से मामला दर्ज था , इसी मामले में शुक्रवार को पेशी हुई है।

उन्होंने बताया कि मो. यूनुस, रजौली के पूर्व विधायक वनवारी राम,  वारिसलीगंज के पूर्व जिला परिषद अखिलेश सिंह, नवादा के पूर्व जिला परिषद नीतू सिंह आदि पर भी आचार संहिता उल्लंघन के इस केस मामले में शामिल हैं । जहां पेशी के बाद उन्हें अगली तारीख 6 मार्च को दी गई है।  नवादा सिविल कोर्ट में राजद से जुड़े हजारों कार्यकर्ता उनसे मिलने पहुंचे । वहीं परिवार के लोग भी उनसे मिलने के लिए कोर्ट कैंपस में पहुंचे थे। राजबल्लभ यादव से मिलने उनकी पत्नी, भतीजा, भाई, समेत अन्य लोग पहुंचे थे।

वहीं राजद के जिला अध्यक्ष महेंद्र यादव, विधायक प्रकाश वीर, भाई  विनोद यादव, भतीजा अशोक यादव, सहित अन्य कई नेता मिलने पहुंचे। पेशी के बाद जब पूर्व विधायक राजबल्लभ यादव को वापस पटना ले जाया जाने लगा तो बाहर कार्यकर्ताओं की भीड़ एक झलक देखने को उमड़ पड़ी ।